छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: चॉकलेट का लालच देकर मासूम से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

कांकेर में एक मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.

By

Published : May 4, 2020, 11:45 PM IST

concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

कांकेर:बच्चियों के खिलाफ अपराध में कमी नहीं आ रही है. शहर में लॉकाउन के बाद भी मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपियों ने बच्ची को चॉकलेट और कुरकुरे का लालच देकर रेप किया है. शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर नाबालिग समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक 2 मई की दोपहर बच्ची के माता-पिता अपने काम पर गए हुए थे. उसी दौरान दो युवक मासूम बच्ची को चॉक्लेट, कुरकुरे का लालच देकर अपने साथ ले गए और घर से कुछ दूरी पर ही एक सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. रात में जब बच्ची के परिजन घर पहुंचे तो अपनी बेटी को रोता देख उससे पूछताछ की, तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में उन्हें बताया. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने कोतवाली थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय पेश किया. कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details