छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: मलांजकुडुम जल प्रपात में बहे युवक का 48 घंटे बाद भी नहीं चला पता

कांकेर के मलांजकुडुम जल प्रपात में रविवार दोपहर नहाते वक्त एक युवक डूब गया था. 48 घंटे बाद भी पानी में डूबे युवक का पता नहीं चल पाया है. पुलिस और नगर सेना की टीम लगातार युवक की तलाश कर रही है.

By

Published : Sep 8, 2020, 10:18 PM IST

Updated : Sep 9, 2020, 7:28 AM IST

people who swept in vmalanjakudum waterfall
मलांजकुडुम जल प्रपात में बहे युवक की तलाश जारी

कांकेर. मलांजकुडुम जल प्रपात में रविवार की दोपहर नहाते वक्त बहे युवक का 48 घंटे बाद भी पता नहीं चल सका है. पुलिस और नगर सेना की टीम लगातार युवक की तलाश कर रही है. दरअसल, रविवार की दोपहर बालोद का एक युवक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने मलांजकुडुम जल प्रपात आया हुआ था.

मलांजकुडुम जल प्रपात में बहे युवक का 48 घंटे बाद भी नहीं चला पता

जल प्रपात में नहाते वक्त युवक का पैर फिसल गया और युवक तेज बहाव में बह गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद से ही पुलिस और नगर सेना की टीम दो दिनों से युवक को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है. लेकिन 48 घंटे बाद भी युवक का पता नहीं चल सका है. युवक की तलाश में सर्च अभियान अभी भी जारी है.

मलांजकुडुम जल प्रपात में बहे युवक की तलाश जारी

बारिश बन रही बाधा

इलाके में रुक-रुक कर तेज बारिश हो रही है. जिससे सर्च ऑपरेशन में भी दिक्कतें आ रही हैं. पुलिस और नगर सेना की टीम लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है, लेकिन अब तक इसमें सफलता नहीं मिल सकी है. थाना प्रभारी मोरध्वज देशमुख ने बताया कि युवक की तलाश लगातार की जा रही है, लेकिन अब तक सफलता नहीं मिल सकी है.

जल प्रपात पानी से लबालब

मलांजकुडुम जल प्रपात इन दिनों बारिश के चलते पूरे सबाब पर है. ऐसे में यहां सुरक्षा की व्यवस्था की जानी चाहिए थी, ताकि किसी तरह की अनहोनी ना हो, लेकिन सुरक्षा के मामले में लापरवाही बरती जाने से यहां हादसे आम होते जा रहे हैं. बीते साल भी यहां हादसे में एक युवक की मौत हुई थी.

पढ़ें:कांकेर: मलांजकुडुम जलप्रपात में पांव फिसलने से बहा युवक, तलाश जारी

बता दें कि छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही बारिश के बाद पिछले कुछ दिनों से मौसम साफ था. वहीं मंगलवार को प्रदेश के कुछ इलाकों में बादल छाए हुए हैं, इसके साथ ही तापमान में भी गिरावट आई है. पिछले दिन के मुकाबले आज तापमान सामान्य बना हुआ है. मौसम विभाग ने आज कई जिलों में हल्की से मध्यम और कई जिलों में तेज बारिश की संभावना जताई है. महासमुंद, धमतरी, जशपुर, राजनांदगांव, दुर्ग और रायपुर में हल्के बादल छाए हुए है. वहीं बिलासपुर, बलौदाबाजर, अंबिकापुर, कोरबा, बस्तर में तेज बारिश की संभावना है.

Last Updated : Sep 9, 2020, 7:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details