छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

संसदीय सचिव शिशुपाल शोरी ने मास्क बांटकर लोगों को किया जागरूक

शनिवार को कांकेर विधानसभा के विधायक और संसदीय सचिव शिशुपाल शोरी नगर के नए बस स्टैंड पहुंचे. यहां उन्होंने यात्रियों और राहगीरों को मास्क बांटा. उन्होंने सभी से मास्क लगाने और कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की.

By

Published : Mar 28, 2021, 1:15 AM IST

Shishupal Shori distributes masksShishupal Shori distributes masks
संसदीय सचिव ने बांटे मास्क

कांकेर: बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए शनिवार को कांकेर विधानसभा के विधायक और संसदीय सचिव शिशुपाल शोरी ने नगर के नए बस स्टैंड पहुंचकर राहगीरों को मास्क बांटा. साथ ही नए बस स्टैंड के दुकानदारों को सैनिटाइजर और मास्क पहनने की समझाइश दी. विधायक के साथ नगरपालिका CMO और नगरपालिका की टीम मौजूद रही.

शिशुपाल शोरी ने बांटा मास्क

शिशुपाल शोरी ने कहा कि कोरोना का इलाज जनजागरुकता है. जनता जागरूक होगी तभी कोरोना से लड़ा जा सकता है. सरकार और प्रशासन की चेतावनी के साथ लोगों में जागरुकता लाना जरूरी है. उन्होंने कहा कि चालनी कार्रवाई से ज्यादा लोगो को जागरूक करना उद्देश्य होना चहिए. इस दौरान संसदीय सचिव ने राहगीरों को मास्क बांटकर मास्क पहनने और सावधानी बरतने की सलाह दी.

रायपुर: उच्च अधिकारियों के साथ पुलिस विभाग ने निकाला फ्लैग मार्च

जिले में धारा 144 लागू

जिले में बीते 13 दिनों में 100 से ज्यादा एक्टिव केस समाने आए हैं. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए एहतियात के तौर पर जिले में धारा 144 भी लागू कर कर दी गई है. प्रशासन की चेतावनी का लोगों पर असर नहीं हो रहा है. लोग बिना मास्क के अभी भी सड़को पर घूम रहे हैं.

17 हजार के पार पहुंचा राज्य का आंकड़ा

प्रदेशभर में कोरोना के मामलों की बात की जाए तो शनिवार को छत्तीसगढ़ में 3 हजार 162 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. वहीं 511 मरीज स्वस्थ होने के डिस्चार्ज/रिकवर्ड हुए हैं. राज्य में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 17 हजार 836 पहुंच गई है. वहीं कांकेर की बात करें तो यहां शनिवार को कुल 21 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है. जिससे जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 123 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details