छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर: बोलेरो और हाइवा में टक्कर, एक व्यापारी की मौत, चालक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jun 20, 2020, 4:44 PM IST

कांकेर में NH-30 पर देर रात हुए सड़क हादसे में एक व्यापारी की मौत हो गई है. जबकि वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज जारी है.

road accident in kanker
NH 30 में सड़क हादसा

कांकेर:NH-30 पर देर रात हुए सड़क हादसे में एक व्यापारी की मौत हो गई है. जबकि वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जानकारी के मुताबिक मृतक ऑटो पार्ट्स का व्यापारी था, जो सामना खरीदने के लिए रायपुर गया था. वहां से वापस लौटते समय हादसे का शिकार हो गया.

बोलेरो और हाइवा में टक्कर

बताया जा रहा है कि नाथिया नवागांव के पास बोलेरो और हाइवा में जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर में बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसमें मृतक फंस गया था, जिसे पुलिस ने जेसीबी की मदद से वाहन को काटकर बाहर निकाला है.

बोलेरो के पीछे टकराई हाइवा

जानकारी के मुताबिक चारामा से एक हाइवा गिट्टी लोड कर कांकेर की तरफ जा रहा था. उसी दौरान रायपुर की ओर से आ रही बोलेरो के चालक ने हाइवा को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन उसी दौरान सामने से दूसरी गाड़ी आ गई, जिससे चालक ने बोलेरो को अचानक मोड़ दिया और बोलेरो हाइवा के पीछे जा टकराई.

जेसीबी की मदद से निकाला गया शव

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं बोलेरो में फंसने से व्यापारी विष्णु की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही यातायात पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से वाहन को काटकर शव को बाहर निकाला. हादसे में घायल वाहन चालक रमेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यातायात प्रभारी रोशन कौशिक ने बताया कि मृतक के शव को जिला अस्पताल के मर्चुरी में रखा गया है, जिसे पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

पढ़ें:राहत देने के लिए बनाया गया डिवाइडर बना मुसीबत, आए दिन हो रहे हादसे

NH-30 पर बढ़ने लगा हादसा

NH-30 पर एक बार फिर सड़क हादसे बढ़ने लगे हैं. लॉकडाउन के बीच हादसों में कमी आई थी, लेकिन लॉकडाउन हटने के बाद से लगातार हादसे की खबरें सामने आ रही है. वहीं वाहनों का तेज रफ्तार होना हादसों की वजह बन रही है. बता दें, दो दिन पहले ही शहर के अंदर एक तेज रफ्तार कार बिजली के पोल से टकरा गई थी, जिसमें दो युवक घायल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details