छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट, विधायक मनोज मंडावी को दी धमकी

नक्सलियों के उत्तर बस्तर डिवीजन के सचिव ने प्रेस नोट जारी करते हुए भानुप्रतापपुर के विधायक मनोज मंडावी समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को धमकी दी है.

By

Published : May 26, 2020, 6:43 PM IST

Naxalites issued a press note for threatening mla Manoj Mandavi in kanker
कॉन्सेप्ट इमेज

कांकेर:नक्सलियों के उत्तर बस्तर डिवीजन के सचिव ने प्रेस नोट जारी किया है. नक्सलियों ने प्रेस नोट में आरोप लगाते हुए लिखा है कि पुलिस शहरी नेटवर्क के नाम पर बेगुनाह ठेकेदारों और ग्रामीणों को फंसा रही है. इसके साथ ही नक्सलियों ने भानुप्रतापपुर के विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी समेत कांग्रेस नेताओं को जनअदालत में सजा देने की धमकी भी दी है.

नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट

उत्तर बस्तर डिवीजन के सचिव सुखदेव वट्टी ने प्रेस नोट जारी कर भाजपा-कांग्रेस के नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही नक्सलियों ने भाजपा और कांग्रेस नेताओं को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे भी कहा है.

नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट

सरकार पर लगाया आरोप

नक्सलियों ने आरोप लगाया कि राजनेताओं, अधिकारियों, पुलिस को टेंडरों में 50 प्रतिशत देने के बाद कम गुणवत्ता वाली सड़कें बनाई जाती हैं. वहीं ग्रामीणों ने कई बार सड़क पर उतरकर शिकायत की भी है, लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई.

पढ़ें- आंध्र प्रदेश : ट्राईसाइकिल से ही घर के लिए निकल पड़ा इत्र विक्रेता

ग्रामीणों ने भी की शिकायत

नक्सलियों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने सड़क निर्माण करवाने ही जगह-जगह कैंप खोले हैं. जिनकी मांग ठेकेदारों को पूरी करनी पड़ती है और जहां पुलिस को पैसे नहीं मिलते वहां नक्सलियों का नेटवर्क बताकर कार्रवाई की जाती है.

विधायक को मिली धमकी
नक्सलियों ने भानुप्रतापपुर विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी को गांव-गांव से मार भगाने की बात कही है. नक्सलियों ने कांग्रेस भाजपा नेताओं को जन अदालत में सजा देने की बात भी कही है. नक्सलियों ने शहरी नेटवर्क में गिरफ्तार किए गए ठेकेदारों, व्यपारियों और राजनीतिक विरोधियों को पकड़वाने में कांग्रेस नेताओं का हाथ होने और इन्हें जनअदालत में सजा देने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details