छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 10, 2020, 2:27 PM IST

ETV Bharat / state

नक्सलियों ने की वनकर्मी की पिटाई, विभाग के दफ्तर में लगाई आग

छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर स्थित गढ़चिरौली जिले के वनपरिक्षेत्र कार्यालय में नक्सलियों ने जमकर आतंक मचाया है. नक्सलियों ने तोड़फोड़ कर कार्यालय में आग लगा दी. और फिर वहां मौजूद दो वनकर्मियों से पिटाई की.

Demolition in forest enclosure office
वन परिक्षेत्र कार्यालय में तोड़फोड़

कांकेर:छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में नक्सलियों ने बीती रात जमकर उत्पात मचाया है. नक्सलियों ने एटापल्ली तहसील के गट्टा वन परिक्षेत्र के कार्यालय में आग लगा दी और वहां मौजूद दो वन कर्मियों से मारपीट की.

वन कर्मियों से मारपीट

बीती रात बड़ी संख्या में नक्सली वन विभाग के कार्यालय में घुस आए और उन्होंने जमकर उत्पात मचाते हुए दफ्तर में तोड़फोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया. इस दौरान नक्सलियों ने कार्यालय में मौजूद दो वन कर्मियों से बेरहमी से मारपीट की और वहां से भाग खड़े हुए.

नक्सली हटाओ अभियान

बता दें कि गढ़चिरौली में पुलिस प्रशासन ने नक्सलियों के खिलाफ अभियान चला रखा है, जिसके तहत पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इस बात से नक्सली बौखलाए हुए हैं. पुलिस जवानों और नक्सलियों के बीच आए दिन मुठभेड़ होती रहती है.

वन परिक्षेत्र कार्यालय में तोड़फोड़

नक्सलियों ने मचाया उत्पात

पुलिस के जवानों ने बीते महीने मुठभेड़ के दौरान नक्सलियों की एक बड़ी महिला लीडर को मार गिराया था. जिसके बाद से नक्सलियों की बौखलाहट देखने को मिल रही है.

आगजनी की घटनाओं को दिया अंजाम

कुछ दिनों पहले ही नक्सलियों ने 4 गाड़ियों में आगजनी करने के साथ ही सर्चिंग पार्टी पर हमला भी किया था, जिसमें दो जवान शहीद हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details