छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: धारा 370 हटाने के विरोध में नक्सलियों का भारत बंद, यात्री हो रहे परेशान

धारा 370 हटाये जाने के विरोध में नक्सलियों ने शनिवार को भारत बंद का आह्वान किया. नक्सलियों के इस बंद का भुगतान आने-जाने वाले यात्रियों को करना पड़ रहा है. यात्रियों ने इस बंद के सफल होने पर सरकार पर सवालिया निशान खड़े किए हैं.

By

Published : Aug 30, 2019, 8:07 PM IST

कांकेर में भारत बंद का असर

कांकेर:नक्सलियों द्वारा कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के विरोध में शनिवार को भारत बंद का आव्हान किया गया है. नक्सलियों के बंद का जिले में असर देखने को मिल रहा है. भानुप्रतापपुर से पखांजुर और कोयलीबेड़ा तक यात्री बसों के पहिये आज थमे हुए हैं. जिससे यात्री खासे परेशान हैं.

धारा 370 हटाने के विरोध में नक्सलियों का भारत बंद

बैनर-पोस्टर लगाकर धारा 370 हटाने का विरोध
दुर्गुकोंदल और कोयलीबेड़ा में दुकानें भी नहीं खुली है. नक्सलियों द्वारा जिले के अंदरूनी इलाको में लगातार बैनर-पोस्टर लगाकर धारा 370 हटाए जाने का विरोध किया गया था. 30 अगस्त को भारत बंद का आह्वान करते हुए पिछले 3 दिनों में जिले में भारी उत्पात मचाया है. नक्सलियों के बंद के आह्वान को देखते हुए सुरक्षाबल के जवान भी अलर्ट मोड में है. अंदरूनी इलाकों में सर्चिंग अभियान भी तेज किया गया है.

नक्सलियों का बंद क्यों हो रहा सफल- यात्री
पखांजुर और कोयलीबेड़ा जाने वाले यात्री भानुप्रतापपुर में फंसे हुए हैं. यात्रियों ने बताया कि बसें नहीं चलने से टैक्सी चालक मनमाना किराया वसूल रहे हैं. इससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details