छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नक्सलियों ने डीजल टैंकर को ब्लास्ट कर उड़ाया, तीन ग्रामीणों की मौत

कांकेर में नक्सलियों ने डीजल टैंकर को ब्लास्ट से उड़ा दिया है. ब्लास्ट के बाद इलाके में जवानो और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ भी हो रही है

By

Published : Sep 24, 2019, 12:28 PM IST

Updated : Sep 24, 2019, 10:01 PM IST

घटनास्थल

कांकेरः उपचुनाव के लिए मतदान के बाद नक्सलियों ने एक बार फिर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए उपद्रव शुरू कर दिया है. कांकेर में नक्सलियों ने डीजल टैंकर को ब्लास्ट से उड़ा दिया है. इसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई.

नक्सलियों ने डीजल टैंकर को ब्लास्ट कर उड़ाया

ताडोकी थानाक्षेत्र में नक्सलियो ने एक प्राइवेट ठेकेदार की डीजल टैंकर को निशाना बनाकर आइईडी ब्लास्ट किया है.जानकारी मिलते ही एसएसबी की टीम मौके पर पहुंच गई है. ब्लास्ट के बाद सर्चिंग पर निकले जवानों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई. हालांकि जंगल की आड़ लेकर नक्सली भागने में सफल रहे. कांकेर के एसपी के एल धुर्व, डीआईजी टी आर पैकरा घटनास्थल पर पहुंचे.

पढ़ें घटनाक्रमः-

रावघाट रेल लाइन निर्माण में लगे वाहनों की डीजल सप्लाई करने के लिए डीजल टैंकर रवाना हुआ था. इन दौरान घात लगाए बैठे नक्सलियों ने पहले आइईडी ब्लास्ट किया, जिसके बाद फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले. एसएसबी और जिला पुलिस बल की टीम ने नक्सलियों का पीछा किया. इसके बाद तुमापाल के जंगलों में नक्सलियों और पुलिस बल के बीच घंटों मुठभेड़ चली. वाहनों को घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर रोक दिया गया.

Last Updated : Sep 24, 2019, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details