छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ईंट से कुचलकर महिला की हत्या की आशंका, पति पर शक, पहले भी जा चुका है जेल

क्रुस्टिकुर गांव में नदी किनारे एक खंडहर में एक महिला की खून से सनी लाश मिली है. लाश मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. महिला के सिर को ईंट से कुचला गया है.

By

Published : Jun 12, 2019, 6:45 PM IST

Updated : Jun 12, 2019, 6:59 PM IST

ईंट से कुचलकर महिला की हत्या!, शक के दायरे में पति

कांकेर: जिला मुख्यालय से 12 किमी दूर क्रुस्टिकुर गांव में नदी किनारे एक खंडहर में एक महिला की खून से सनी लाश मिली है. लाश मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. महिला के सिर को ईंट से कुचला गया है. मामले पुलिस महिला के पति को शक के दायरे में रखकर जांच कर रही है.

ईंट से कुचलकर महिला की हत्या!, शक के दायरे में पति

क्रुस्टिकुर गांव की रहने वाली कनेश्वरी सोम सुबह डोरी बीनने घर से निकली थी, जिसके बाद करीब 7 बजे उसका पति छन्नूराम गांव के कोटवार के पास पहुंचा और पत्नी की लाश नदी किनारे बंद पड़े ईंट भट्ठे के खंडहर में मिलने जानकारी दी, जिसके बाद कोटवार ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

खंडहर में मिली लाश
मृतिका के पति का कहना है कि उसकी पत्नी घर नहीं लौटी थी, इसके बाद वो उसे ढूंढने निकला था. तभी रास्ते में गांव के लोगों से पूछताछ में एक महिला नें उसे बताया कि उसकी पत्नी का झोला खंडहर के पास रखा है. इसके बाद जब वो वहां गया तो उसकी पत्नी का शव वहां पड़ा मिला. जिसके बाद उसने कोटवार को इसकी जानकारी दी.

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश
बताया जा रहा है कि महिला को घर से निकले कुछ ही देर हुए थे और उसे ढूंढने के लिए उसका पति निकल पड़ा था. जबकि गांव वालों के मुताबिक महिला रोजाना डोरी बीनने जाया करती थी. इस बारे में जब पुलिस ने मृतिका के पति छन्नूराम से सवाल किया तो वह गोलमोल जवाब दिया. जिसके बाद पुलिस उसे शक की नजर से देख रही है.

बेटी की हत्या के आरोप में भी जा चुका है जेल
करीब 4 साल पहले छन्नूराम अपनी ही बेटी की हत्या और पुलिस को गुमराह करने के मामले में जेल की हवा खा चुका है. घर में सोई बच्ची की लाश संदिग्ध हालात में मिली थी, जिसके सिर पर चोट के निशान थे, तब छन्नूराम ने पुलिस को गुमराह किया था कि किसी ने सोते समय उसकी बेटी की हत्या कर दी, लेकिन जांच में खुलासा हुआ था कि छन्नूराम ने ही बिल्ली को भगाने के लिए बड़ा सा पत्थर उठाकर फेंका था, जो उसकी ही बच्ची के सिर में जाकर लगा था और उसकी मौत हो गई थी.

शक के दायरे में पति
पूरे मामले में कांकेर एसपी केएल ध्रुव ने बताया कि जांच में मृतिका के पति पर ही हत्या का शक है. उसके गुमराह करने वाले जवाब पर हत्या की आशंका जताई जा रही है. एसपी ने कहा कि मामले में जल्द ही खुलासा हो सकता है.

Last Updated : Jun 12, 2019, 6:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details