छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शहीद जवान गणेश कुंजाम की बहन का रैपिड एंटी बॉडी टेस्ट पॉजिटिव, होम क्वॉरेंटाइन

By

Published : Jun 19, 2020, 2:04 PM IST

Updated : Jun 19, 2020, 10:20 PM IST

शहीद जवान गणेश कुंजाम की बहन का रैपिड टेस्ट पॉजिटिव आया है. रैपिड टेस्ट में युवती के पॉजिटिव पाए जाने के बाद एहतियात के तौर पर गांव को सील किया जा रहा है.

martyr ganesh kunjam sister corona positive
शहीद भाई को श्रद्धांजलि देते बहन

कांकेर: चीन से झड़प में शहीद हुए कांकेर के जवान गणेश कुंजाम की बहन का रैपिड टेस्ट पॉजिटिव आया है. रिपोर्ट आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. शहीद की बहन रात करीब साढ़े 10 बजे पुणे से लौटी थी और इसलिए वो श्रद्धांजलि कार्यक्रम में देर से शामिल हुई थी. एसडीएम चारामा सुरेंद्र कुमार वैध ने शहीद जवान की बहन की रैपिड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि की है.

शहीद भाई को दिया था कंधा

शहीद की बहन ने जिस वक्त अपने भाई को श्रद्धांजलि दी, उस समय बड़ी संख्या में ग्रामीण और पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे. महिला पुलिसकर्मियों ने सहारा देकर उसे शहीद जवान के पार्थिव शरीर तक पहुंचाया, जिसके बाद युवती ने अपने शहीद भाई को कंधा भी दिया था. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद थे.

पढ़े: कांकेर पहुंचा शहीद का शव, गणेश कुंजाम अमर रहे के नारों से गूंज उठा गांव

रैपिड टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव

रैपिड टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद शहीद जवान की बहन को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है. शहीद की बहन पुणे में कौशल विकास योजना के तहत प्रशिक्षण ले रही है, जो देर रात गांव पहुंची थी, इसके पहले वहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, श्रद्धांजलि सभा के बाद जनप्रतिनिधि समेत अधिकांश अधिकारी लौट गए थे, लेकिन अंतिम संस्कार के दौरान फिर भी बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, जिसमे सेना के लोग, पुलिस के लोग भी शामिल थे. रैपिड टेस्ट में युवती पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऐहतियात के तौर पर गांव को सील किया जा रहा है.

Last Updated : Jun 19, 2020, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details