छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर में 22 जुलाई से लॉकडाउन, इन सेवाओं में रहेगी छूट

By

Published : Jul 19, 2020, 3:03 PM IST

Updated : Jul 19, 2020, 5:22 PM IST

कांकेर कलेक्टर के एल चौहान ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 22 जुलाई से आवश्यक सेवा को छोड़कर बाकी सभी गतिविधियों पर रोक लगा दी है.

lockdown in Kanker from 21 July
कांकेर में 21 जुलाई से लॉकडाउन

कांकेर : जिले में कोरोना के लगातार बढ़ते केसेज देखते हुए शहरी इलाकों में लॉकडाउन की सूचना जारी कर दी गई है. जिले के शहरीय इलाकों में 22 जुलाई से बजे से आवश्यक सेवा को छोड़कर बाकी सभी गतिविधियों पर प्रतिबंध रहेगा. कलेक्टर के एल चौहान ने लॉकडाउन को लेकर सूचना जारी कर दी है.

जिले में शनिवार को एक ही दिन में कोरोना के 45 केस सामने आए थे, जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 137 हो गई है. इसमें 61 एक्टिव केस हैं. प्रदेश सरकार ने शनिवार को कैबिनेट की बैठक के बाद लॉकडाउन का फैसला जिले के कलेक्टरों पर छोड़ा था. कांकेर जिले में कोरोना के लगातार बढ़ते केस को देखते हुए नगरीय इलाके में लॉकडाउन की सूचना जारी कर दी गई है. जिले के नगरीय इलाकों में 22 जुलाई से आवश्यक सेवा को छोड़कर बाकी सभी गतिविधियों पर प्रतिबंध रहेगा.

पढ़ें : अब हैदराबाद से जगदलपुर के लिए मिलेगी डायरेक्ट फ्लाइट

लॉकडाउन की सूचना जारी

कांकेर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिले में सबसे अधिक सुरक्षाबल के जवान कोरोना की चपेट में आए हैं. ऐसे में कलेक्टर ने लॉकडाउन की सूचना जारी कर दी है. जिसके तहत आवश्यक सेवा के अंतर्गत आने वाली दुकानें खुलेंगी. बाकी दुकानों पर एक बार फिर ताला लग जाएगा.

नगरीय इलाकों में रहेगा प्रतिबन्ध
जिले के नगरीय इलाके कांकेर नगर पालिका, भानुप्रतापपुर नगर पंचायत, अन्तागढ़ नगर पंचायत, पखांजुर नगर पंचायत समेत समस्त नगरीय इलाकों में प्रतिबन्ध रहेगा. ग्रामीण इलाकों को फिलहाल इससे दूर रखा गया है.

Last Updated : Jul 19, 2020, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details