छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर: ओडिशा से राजस्थान जा रहे 96 मजदूरों को पुलिस ने रोका

By

Published : Mar 28, 2020, 6:08 PM IST

कांकेर में चेकिंग के दौरान ट्रकों में ओडिशा से राजस्थान जा रहे 96 मजदूरों को पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

Kanker Police stoped labours going from Odisha to Rajasthan
ओडिशा से राजस्थान जा रहे 96 मजदूरों को पुलिस ने रोका

कांकेर: लॉकडाउन के बीच जहां लगातर लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है, वहीं लोग है कि मानने को तैयार नहीं है. ओडिशा के जयपुर से राजस्थान के चित्तौड़ जा रहे 96 लोगों को नरहरपुर पुलिस ने पकड़ा है. ये सभी दो ट्रक में सवार होकर ओडिशा से राजस्थान जा रहे थे. सभी से पूछताछ जारी है, सभी लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण भी नरहरपुर में किया जा रहा है.

इस ट्रक से राजस्थान जा रहे थे 96 मजदूर

लॉकडाउन के कारण नरहरपुर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी बीच दो ट्रक मौके पर पहुंची. जिसकी तलाशी लेने पर काफी संख्या में लोग ट्रक के अंदर पाए गए. सभी लोगों से पूछताछ की गई. जिसमें ट्रक में सवार लोगों ने बताया कि वो सभी राजस्थान के चित्तौड़ के रहने वाले है और ओडिशा मजदूरी करने गए थे. कोरोना वायरस के दहशत के चलते सभी वापस अपने घर लौट रहे हैं.

सभी का हो रहा स्वास्थ्य परीक्षण

दोनों ही ट्रक बिना जांच के ओडिशा से कांकेर तक कैसे पहुंची ये कई सवाल खड़े करता है. आखिर वाहनों की चेकिंग में इतनी लापरवाही कैसे बरती जा रही है. नरहरपुर पुलिस सभी लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करा रही है. वहीं जिला प्रशासन को भी इसकी सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details