छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kanker News: घर में सो रहे पति पत्नी पर धारदार हथियार से हमला, पति की मौत, नाबालिग बेटी गायब

By

Published : Jun 3, 2023, 11:13 AM IST

Updated : Jun 3, 2023, 11:32 AM IST

Kanker Crime News: कांकेर में घर में घुसकर पति पत्नी पर जानलेवा हमला किया गया. पति की मौत हो गई. पत्नी गंभीर है. घर से नाबालिग बेटी लापता है. पुलिस तलाश कर रही है.

Kanker News
कांकेर में पति पत्नी पर जानलेवा हमला

कांकेर:जिले के दुधवा चौकी अंतर्गत बिहावापारा में बीती रात अज्ञात लोगों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. देर रात घर में घुसकर सो रहे पति पत्नी पर धारदार हथियार से हमला किया गया. हमले के बाद आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई. पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद से 16 साल की नाबालिग बेटी लपाता है.

सो रहे पति पत्नी पर धारदार हथियार से हमला: बिहावापारा की रहने वाले दंपति पति प्रताप शोरी और उसकी पत्नी ममता शोरी को शुक्रवार की रात काफी भारी पड़ी. हर रोज की तरह दंपति रात को खाना खाकर सो गया. दिनभर के थके लोग गहरी नींद में थे. लेकिन इसी बीच कुछ लोग घर में घुसे और पति प्रताप शोरी और उसकी पत्नी ममता शोरी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए.

Janjgir Champa News: शादी नहीं कराने को लेकर मां की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा
janjgir Champa News: बेटी के शादी की खुशी मातम में बदली, करंट लगने से पिता और मामा की मौत
Bhilai News: फैशन डिजाइनर युवती के खुदकुशी मामले में आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग बेटी गायब:दुधावा चौकी प्रभारी रविशंकर साहू ने बताया कि हमले के बाद गंभीर घायल पति पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान पति प्रताप शोरी की अस्पताल में मौत हो गई. पत्नी का इलाज चल रहा है. जांच में पता चला है कि दंपति की 16 साल की नाबालिग बेटी भी घर में थी, लेकिन वो लापता है. उसकी खोजबीन जारी है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

कांकेर जिले में हत्या और हत्या के प्रयास के आंकड़ों पर नजर डाले तो हत्या के 2021 में 28 प्रकरण और 2022 में 25 प्रकरण दर्ज किए गए है. वही हत्या के प्रयास के 2021 में 21 प्रकरण और 2022 में 27 प्रकरण दर्ज किए है. वही 2023 में अब तक 4 प्रकरण दर्ज किए गए है.

Last Updated : Jun 3, 2023, 11:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details