छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पत्रकारों पर हमला करने वाले विधायक प्रतिनिधि ने दिया इस्तीफा

By

Published : Sep 28, 2020, 11:04 PM IST

कांकेर में पत्रकार कमल शुक्ला पर शनिवार को कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था. इसके बाद से पत्रकार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े थे. अब तीसरे दिन आरोपी गफ्फार मेमन ने अपने विधायक प्रतिनिधि से इस्तीफा दे दिया है.

mla-representative-gaffar-memon-resigns-in-journalist-attack-case-in-kanker
पत्रकारों पर हमला करने वाले विधायक प्रतिनिधि ने दिया इस्तीफा

कांकेर:पत्रकारों पर हमला करने वाले विधायक प्रतिनिधि गफ्फार मेमन को आखिर कर अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा है. गफ्फार मेमन ने विधायक प्रतिनिधि के पद से विधायक शिशुपाल शोरी को अपना इस्तीफा भेज दिया है. गफ्फार मेमन पत्रकार कमल शुक्ला पर हमले में मुख्य आरोपी है. गफ्फार मेमन वहीं शख्स है, जिसने थाना परिसर में लायसेंसी रिवाल्वर से पत्रकारों को गोली मारने की धमकी दी थी.

विधायक प्रतिनिधि गफ्फार मेमन ने दिया इस्तीफा

दरअसल, कांकेर में बीते दिन पत्रकार कमल शुक्ला पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया था. इसके बाद से प्रदेशभर के पत्रकार आग बबूला हो गए हैं. पत्रकारों पर हमले को लेकर कांग्रेस पर प्रदेशभर के पत्रकारों का गुस्सा फूट पड़ा है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पत्रकार से मारपीट का आरोप, कार्रवाई की मांग पर अड़े पत्रकार

सीएम भूपेश बघेल ने दोषियों पर कार्रवाई की कही थी बात

वहीं हमले के चार घंटे बाद ही गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को मामले में मीडिया के सामने आना पड़ा था. वहीं 24 घंटे के भीतर सीएम भूपेश बघेल ने भी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही थी, जिसके बाद से ही हमला करने वाले आरोपी कांग्रसियों पर दबाव था. अब गफ्फार मेमन ने इस्तीफा दे दिया है.

अपने बयान में फंसे कांग्रेसी
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शैलेश नितिन त्रिवेदी और कांग्रेस की जिला अध्यक्ष शुभद्रा सलाम ने पत्रकारों से मारपीट करने वालों का कांग्रेस से नाता होने से इंकार किया था, लेकिन गफ्फार मेमन ने अपने इस्तीफा में खुद को कांग्रेस का सच्चा सिपाही बताया है. अब कांग्रेस के आलाकमान को इस बात का जवाब देना होगा. आखिर किस हिसाब से उन्होंने अपने सच्चे सिपाही विधायक प्रतिनिधि को कांग्रेस का नहीं होना बताया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details