छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सावधान: भारतीय स्टेट बैंक और तहसील कार्यालय में कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित

भारतीय स्टेट बैंक कांकेर के 3 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा तहसील कार्यालय में भी दो लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं.

By

Published : Sep 3, 2020, 6:39 PM IST

Corona virus in State Bank of India kanker
बैंक को किया जा सकता है सील

कांकेर:शहर में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, इस वजह से शहरवासियों में दहशत फैलती जा रही है. गुरुवार को भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा के तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके अलावा तहसील कार्यालय में दो कर्मचारी कोरोना की चपेट में आए हैं.

भारी संख्या में बैंक में भीड़

संक्रमित पाए गए सभी कर्मचारियों को कोविड 19 अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है. भारतीय स्टेट बैंक के कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से जिला प्रशासन की चिंता बढ़ गई है.

बैंक में सैकड़ों ग्राहकों की आवाजाही

बैंक में रोजाना सैकड़ों की संख्या में ग्राहकों की आवाजाही रहती है. ऐसी स्थिति में पॉजिटिव कर्मचारियों के संपर्क में आए लोगों को खोजना आसान नहीं होगा, जिस दौरान बैंक के कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर मिली. उस बीच काफी संख्या में लोग बैंक के प्रांगण में मौजूद थे.

स्टेट बैंक को किया जा सकता है सील

कर्मचारी के संक्रमित होने के बाद अब भारतीय स्टेट बैंक को भी सील किया जा सकता है, जिससे लेनदेन प्रभावित हो सकता है. इन दिनों शहर के अन्य बैंकों में भी भारी भीड़ नजर आ रही है और यहां नियमों का पालन भी सही ढंग से नहीं हो रहा है. लोग भीड़ में एक-दूसरे के बेहद करीब खड़े रहते हैं, जो कि खतरनाक साबित हो सकता है.

तहसील कार्यलाय के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

स्टेट बैंक के ही नजदीक तहसील कार्यालय के दो कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में आए हैं. इसके पहले तहसीलदार खुद कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

शहर में लॉकडाउन की मांग

कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच भी लोगों के साथ-साथ प्रशासन भी सुस्त नजर आ रहा है. भीड़-भाड़ वाले इलाकों में कड़ाई से नियमों का पालन नहीं करवाया जा रहा है. हालांकि जिला मुख्यालय की मौजूदा स्थिति को देखते हुए शहरवसियों में दहशत का माहौल है और लोग एक बार फिर लॉकडाउन करने की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details