छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: पार्षद ने SI और TI पर रिश्वत मांगने का लगाया आरोप, MLA ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

कोतवाली थाने में पदस्थ एक उपनिरीक्षक और टीआई पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. महादेव वार्ड के पार्षद शादाब खान ने उपनिरीक्षक पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है. इस पर विधायक शिशुपाल शोरी ने नाराजगी जताते हुए कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

By

Published : Jun 27, 2020, 3:51 AM IST

Updated : Jun 27, 2020, 10:28 AM IST

councilor-accuses-si-and-ti-of-demanding-bribe
विधायक शिशुपाल शोरी से शिकायत

कांकेर: कोतवाली थाना एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गया है. महादेव वार्ड के पार्षद शादाब खान ने कोतवाली थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक सतेंद्र साहू पर संगीन आरोप लगाए हैं. उन्होंने एक केस के निपटारे के लिए रिश्वत मांगने और टीआई मोरध्वज देशमुख पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. मामले की शिकायत कांग्रेस के पार्षदों ने विधायक शिशुपाल शोरी से की है. विधायक ने मामले में नाराजगी जताते हुए कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

पार्षद ने SI और TI पर रिश्वत मांगने का लगाया आरोप

महादेव वार्ड के पार्षद शादाब खान ने आरोप लगाया कि वे एक केस को लेकर कोतवाली थाने गए हुए थे. इसी दौरान केस के निपटारे के लिए उपनिरीक्षक सतेंद्र साहू ने उनसे रिश्वत की मांग की. जिस पर उन्होंने टीआई मोरध्वज देशमुख से इसकी शिकायत की. पार्षद शादाब खान ने कहा कि लेकिन टीआई ने उपनिरीक्षक को फटकार लगाने के बजाय उनसे ही दुर्व्यवहार करने लगा. पार्षद को कोतवाली थाने में दोबारा नहीं आने की धमकी भी दी गई है.

कांकेर कोतवाली थाना

कांकेर: झीरम घाटी हमले की जांच पर विधायक शिशुपाल शोरी ने उठाए सवाल

विधायक शिशुपाल शोरी से शिकायत

इसके बाद पीड़ित पार्षद ने अन्य पार्षदों को इसकी जानकारी दी. देर रात पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष जितेंद सिंह ठाकुर समेत अन्य कांग्रेस पार्षद कोतवाली थाने पहुंच गए, लेकिन मामले का कोई हल नहीं निकला, जिसके बाद शुक्रवार को कांग्रेस के कभी पार्षदों ने विधायक शिशुपाल शोरी से शिकायत की.

विधायक शिशुपाल शोरी से शिकायत

नेक पहल: सेना में तैनात जवानों के परिवारवालों को छत्तीसगढ़ सरकार देती है 'जंगी इनाम'

इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं: विधायक

इस मामले में विधायक शिशुपाल शोरी ने कहा कि एक जनप्रतिनिधि के साथ इस तरह का व्यवहार बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि पार्षदों की शिकायत पर जांच कराकर कार्रवाई जरूर की जाएगी. उन्होंने कहा कि वे SP से मुलाकात कर इस मामले को उठाएंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे.

RTI का आवेदन लेने से इनकार, जनपद CEO पर लगा 1 लाख 20 हजार रुपये का जुर्माना

राजनीतिक गलियारों तक पहुंचा मामला

बता दें कि कोतवाली थाना इसके पहले भी विवादों के घेरे में रहा है, लेकिन इस बार यहां के एक उपनिरीक्षक पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है, जिससे मामला राजनीतिक गलियारों तक पहुंच गया है.

Last Updated : Jun 27, 2020, 10:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details