छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जवानों पर कोरोना का कहर, 1 और BSF जवान मिला संक्रमित, अब तक 38 चपेट में

By

Published : Jul 10, 2020, 9:51 AM IST

कांकेर जिले में लगातार दूसरे दिन 1 और जवान कोरोना संक्रमित पाया गया है. गुरुवार को दुर्गुकोंदल ब्लॉक के गुमडीडीही BSF कैंप में एक और जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिले में अब तक 38 जवान कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

One new jawan corona infected in Kanker
कांकेर में एक और जवान कोरोना संक्रमित

कांकेर: जिले के बांदे और अंतागढ़ के बाद अब दुर्गुकोंदल ब्लॉक के गुमडीडीही BSF कैंप में कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है. लगातार दूसरे दिन गुमडीडीही कैंप से एक और जवान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बता दें कि बुधवार को भी यहां 1 जवान कोरोना पॉजिटिव मिला था. गुमडीडीही कैंप में 11 जवानों को आइसोलेशन में रखा गया था, जो कि छुट्टी से वापस लौटे हैं. बुधवार को नोएडा से लौटे एक जवान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं गुरुवार को भी एक जवान पॉजिटिव मिला है, जिसे जगदलपुर मेडिकल कॉलेज भेजने की तैयारी की जा रही है. इसके लिए मेडिकल टीम को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है.

कांकेर में एक और जवान कोरोना संक्रमित

34 BSF और 4 SSB के जवा0न कोरोना संक्रमित

बता दें कि जवानों के छुट्टी से लौटने के बाद उन्हें क्वॉरेंटाइन कर उनका कोरोना टेस्ट किया जा रहा है. जिले में अब तक 38 जवान कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. जिसमें 34 BSF और 4 जवान SSB के शामिल हैं. इनमें से बांदे BSF के 22 जवान, अंतागढ़ BSF के 10 जवान, SSB अंतागढ़ के 4 और दुर्गुकोंदल BSF के 2 जवान कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

राजस्थान से लौटा मजदूर भी कोरोना पॉजिटिव

वहीं दूसरी ओर जिले के नरहरपुर ब्लॉक के पेंड्रावन गांव के क्वॉरेंनटाइन सेंटर से भी एक मजदूर कोरोना पॉजिटिव मिला है. मजदूर कुछ दिन पहले ही राजस्थान से लौटा है, जिसे क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. नरहरपुर के पेंड्रावन में पॉजिटिव मिले मजदूर को कोविड-19 अस्पताल ले जाने के लिए मेडिकल टीम रवाना की गई है. साथ ही इलाके को सील करने के लिए प्रशासनिक अमले को मौके के लिए रवाना किया गया है.

गुरुवार को मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज

जिले में गुरुवार को ही कोरोना के दो केस मिलने के बाद अब कुल संक्रमितों का आकंड़ा 77 पर पहुंच गया है. जिनमें से 59 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details