छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भानुप्रतापपुर उपचुनाव 2022: ब्रह्मानंद नेताम का नामांकन दाखिल, रमन सिंह ने भूपेश सरकार के कार्यकाल को बताया विफल

By

Published : Nov 17, 2022, 5:11 PM IST

Bhanupratappur byelection 2022 भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार ब्रह्मानंद नेताम की नामांकन रैली में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. Bhanupratappur byelection 2022

Raman Singh in Bhanupratappur by-election
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भानूप्रतापपुर उपचुनाव में

कांकेर:Bhanupratappur byelection 2022 भानुप्रतापपुर उपचुनाव 2022 के लिए भाजपा के उम्मीदवार ब्रह्मानंद नेताम ने आज नामांकन दाखिल कर दिया. ब्रम्हानंद नेताम के नामांकन रैली में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, बृजमोहन अग्रवाल, सांसद मोहन मंडावी, रामविचार नेताम, नंद कुमार साय आदि मौजूद रहे.

रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना: पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि "प्रदेश सरकार का कार्यकाल विफल रहा. इस चुनाव उनके घमंड और अत्याचार को तोड़ना है." आदिवासियों की नाराजगी पर कहा कि हमारी सरकार में कोई भी आदिवासी नाराज नही थे हमने तो आरक्षण लागू किया है कांग्रेस सरकार ने उसे खत्म कर दिया है.


भाजपा उम्मीदवार ने कहा:भाजपा उम्मीदवार ब्रम्हानंद नेताम ने कहा कि ''पार्टी ने उम्मीद जताई है. उम्मीदों पर निश्चित ही खरे उतरेंगे. कांग्रेस सरकार के कार्यकाल को जनता समझ चुकी है. आदिवासियों के आरक्षण में कटौती से लेकर किसान को धोखा देने का काम प्रदेश सरकार की बड़ी लापरवाही में से एक है. जिनके खिलाफ जनता आक्रोशित है और भाजपा इस क्षेत्र में जरूर जीत दर्ज करेगी.'' Bhanupratappur byelection 2022

यह भी पढ़ें: भानुप्रतापपुर उपचुनाव: सीएम भूपेश बघेल ने रिकॉर्ड मतों से जीत का किया दावा


ब्रह्मानंद नेताम का सरपंच से विधायक तक का सफर: ब्रह्मानंद नेताम 2005 में कसावाही गांव के सरपंच चुने गए थे. वे चारामा मंडल के अध्यक्ष पद पर भी रह चुके हैं. भाजपा ने साल 2008 के विधानसभा चुनाव में भानुप्रतापपुर से उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया और 15 हजार 479 मतों से जीतकर वे विधायक बने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details