छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: बिजली पोल से टकराई एंबुलेंस, बड़ा हादसा टला

कांकेर के पखांजूर सिविल अस्पताल की एम्बुलेंस बिजली पोल से जा टकराई. टक्कर के बाद पोल और तार टूटने से गांव में बिजली गुल हो गई. हालांकि इस घटना में कोई जान-माल की हानि नहीं हुई.

By

Published : Dec 3, 2020, 10:01 PM IST

Collision pillar
टक्कर से गिरा खंभा

कांकेर: पखांजूर सिविल अस्पताल की एम्बुलेंस अचानक 11 हजार KV बिजली पोल से जा टकराई. हादसे में पोल टूट गया और हाईटेंशन लाइन टूटकर बीच सड़क पर गिर गई. हालांकि अच्छी बात यह रही कि कोई हादसा नहीं हुआ. तार टूट जाने से गांव में घंटों बिजली गुल रही.

बाल-बाल बची लोगों की जान

हादसा तब हुआ, जब नव निर्माण मदर चाइल्ड अस्पताल से आते वक्त सिविल अस्पताल के सामने एंबुलेंस ड्राइवर ने 11 हजार KV बिजली पोल को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बिजली पोल टूटकर जमीन पर गिर गया. पोल गिरते ही बिजली लाइन भी टूट गई. जिससे बिजली बंद हो गई. गनीमत रही की इस दौरान कोई आसपास इंसान या जानवर नहीं था. नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. स्थानीय लोगों के मुताबिक एम्बुलेंस चालक के अलावा कई दूसरे लोग भी एम्बुलेंस को चलाते हैं. पूर्व सांसद बिक्रम सिंह उसेंडी ने सांसद निधि से पखांजूर सिविल अस्पताल को ये एम्बुलेंस दी थी. मरीजों की परेशानी को देखते हुए सांसद ने क्षेत्रवासियों के लिए एंबुलेंस मुहैया कराई थी.

पढे़:राजधानी में शराब की तस्करी और चोरी की योजना बनाते 3 आरोपी गिरफ्तार

पहले भी हो चुका है हादसा

इससे पहले पखांजूर सिविल अस्पताल के शव वाहन चालक ने शराब के नशे में स्टेट हाइवे क्रमांक 25 पर एक ग्रामीण को टक्कर मार दी थी. इस दुर्घटना में गंभीर घायल युवक की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details