छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेरः महिला डॉक्टर ने युवक को Whatsapp पर भेजा ऐसा मैसेज कि हो गया केस

अंतागढ़ निवासी पीयूष सेन ने लिखित शिकायत की है कि बीते सोमवार को वह अपने घर में चल रहे निर्माण कार्य में व्यस्त था, तभी उसके नंबर पर महिला चिकित्सक का फोन आया, जिसे वह रिसीव नहीं कर सका, जिसके बाद महिला चिकित्सक उसे व्हाट्सएप पर गाली-गलौच वाले मैसेज करने लगी.

By

Published : Jun 18, 2019, 8:08 PM IST

कांसेप्ट इमेज

कांकेर: अंतागढ़ स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ महिला चिकित्सक के खिलाफ एक युवक ने व्हाट्सएप पर गाली-गलौच करने की शिकायत एसपी और कलेक्टर से की है. युवक ने व्हाट्सएप से स्क्रीन शॉर्ट लेकर एसपी और कलेक्टर को सौंपा है. उसने डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पीयूष सेन,शिकायतकर्ता

बता दें कि अंतागढ़ निवासी पीयूष सेन ने लिखित शिकायत की है कि बीते सोमवार को वह अपने घर में चल रहे निर्माण कार्य में व्यस्त था, तभी उसके नंबर पर महिला चिकित्सक का फोन आया, जिसे वह रिसीव नहीं कर सका, जिसके बाद महिला चिकित्सक उसे व्हाट्सएप पर गाली-गलौच वाले मैसेज करने लगी.

अभद्र शब्दों का किया प्रयोग
इसके बाद युवक ने महिला चिकित्सक से गाली-गलौच करने की वजह पूछी तो महिला चिकित्सक ने इसका कोई जवाब नहीं दिया बल्कि और भी ज्यादा अभद्र शब्दों का प्रयोग करने लगी, जिसके बाद युवक ने सबसे पहले अंतागढ़ थाने में इसकी लिखित शिकायत की. उसके बाद मंगलवार को उसने एसपी और कलेक्टर से इसकी शिकायत की है.

झूठे मामले में फंसा सकती है महिला चिकित्सक
युवक का आरोप है कि महिला चिकित्सक हमेशा विवादों में रहती है और उसे डर है कि वह उसे झूठे मामले में फंसा सकती है. युवक ने महिला चिकित्सक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

युवक का बड़ा भाई भी है चिकित्सक
इधर युवक ने बताया कि उसका बड़ा भाई भी चिकित्सक है, जिसके चलते उसकी महिला चिकित्सक से पहचान है, लेकिन अचानक इस तरह की गाली-गलौच क्यों की गई यह उसे भी समझ नहीं आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details