छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: 5 जवान समेत 13 पाए गए कोरोना संक्रमित, जिले में कुल 211 पॉजिटिव केस

कांकेर जिले में मौजूद बीएसएफ (BSF) कैंप में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है. शनिवार को कैंप के 5 जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद सभी को इलाज के लिए कोविड अस्पताल भेज दिया गया है.

By

Published : Jul 26, 2020, 8:16 AM IST

soldiers found corona positive
बीएसएफ जवान कोरोना पॉजिटिव

कांकेर:शनिवार को जिले में 5 बीएसएफ (BSF) जवानों समेत 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पांचों जवान बड़गांव कैंप के हैं. वहीं 7 मजदूर समेत 8 अन्य लोग में भी कोरोना के लक्ष्ण पाए गए हैं. सभी पॉजिटिव पाए गए मरीजों को कोविड 19 अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

बड़गांव कैंप में रविवार को भी 13 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. दो दिनों में इस कैम्प से अब 18 जवान कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जिले में अब तक 132 जवान कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जिसमें से 124 जवान बीएसएफ (BSF) के हैं. अब तक बांदे, अंतागढ़, दुर्गुकोंदल, बड़गांव, भानुप्रतापपुर कैम्प में कोरोना पॉजिटिव पाए गए जवानों की पुष्टि की गई है.

सुरक्षाबलों की बढ़ी चिंता

जवानों को लेकर BSF के अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है. बता दें ये सभी जवान छुट्टी से लौटने के बाद कैंपो में ही क्वॉरेंटाइन किए गए थे. जहां सभी का कोरोना टेस्ट किया गया था. जिसमें इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.

COVID 19 UPDATE: छत्तीसगढ़ में शनिवार को कोरोना से 3 मौत, अब तक 39 की गई जान

जिले में अब तक 211 लोग संक्रमित

कांकेर में अब तक 211 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जिसमें से 132 सुरक्षाबल के जवान हैं. इनमें से 140 लोग स्वस्थ होकर लौट चुके हैं, जबकि 58 लोगों का इलाज अब भी जारी है.

प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 2 हजार के पार

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में आज कोरोना के कुल 249 मरीज सामने आए हैं. कोरोना के कुल केस की बात की जाए, तो पूरे प्रदेश में अब तक 7 हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं. इनमें से कुल 4 हजार 683 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिसके बाद अब छत्तीसगढ़ में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 2 हजार 365 पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details