छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बाइक चोर गिरोह के सरगना समेत 3 गिरफ्तार, 6 बाइक जब्त

कांकेर में बाइक चोरी करने वाले गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चोर गिरोह के मुखिया समेत 3 आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 6 बाइक भी बरामद की गई है.

By

Published : Nov 21, 2019, 5:42 PM IST

Updated : Nov 21, 2019, 7:46 PM IST

बाइक चोर गिरोह के सरगना समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

कांकेर:जिले के अलग-अलग इलाकों से बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने जिले में सक्रिय बाइक चोर गिरोह के 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 6 बाइक बरामद की गई है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिसमें कई और वारदातों के बारे में जानकारी मिली है.

बाइक चोर गिरोह के सरगना समेत 3 गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें मुखीबर से सूचना मिली थी कि एक युवक चोरी की बाइक को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश में दो-तीन दिनों से शहर में घूम रहा है, जिसके बाद स्पेशल टीम गठित कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसकी निशानदेही पर गिरोह के मुखिया वल्लभ पटेल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में अब तक तीन आरोपी पकड़े जा चुके हैं, जबकि गिरोह से और भी लोगों के जुड़े होने की पुलिस ने आशंका जताई है.

कम उम्र के हैं तीनों आरोपी
बाइक चोरी कर उसे बेचने वाले तीनों आरोपियों की उम्र 20 साल से कम बताई जा रही है. आरोपी जिले के अलग-अलग इलाकों में मौका देख बाइक चोरी करते थे और ग्राहक की तलाश में जुट जाते थे. पुलिस का दावा है कि आरोपियों से और भी बाइक चोरी के मामलों में जानकारी मिल सकती है. साथ ही आरोपियों की संख्या भी बढ़ सकती है.

पढ़े: रेलवे स्टेशन में कम होगा ट्रैफिक का दबाव, प्रशासन उठाएगा ये कदम

Last Updated : Nov 21, 2019, 7:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details