छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर में 12 नए कोरोना संक्रमितों की हुई पहचान, 2 लिपिक भी शामिल, कलेक्ट्रेट कार्यलाय सील

कांकेर के कलेक्ट्रेट में लागतार कोरोना संक्रमितों की पहचान होने के कारण सील कर दिया गया है. दो लिपिकों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

By

Published : Aug 29, 2020, 1:56 AM IST

corona infected patients identified
कलेक्ट्रेट कार्यलाय सील

कांकेर: प्रदेश के विभिन्न जिलों से लगातार कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है. संक्रमण का कहर अब सरकारी कार्यालयों में भी दिखने लगा है. कांकेर के कलेक्ट्रेट में लागतार कोरोना संक्रमितों की पहचान होने के कारण सील कर दिया गया है. जिला प्रशासन के दो लिपिकों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इससे पहले भी एक लिपिक में कोरोना का संक्रमण मिला था. जिसके बाद अन्य की जांच के लिए सैंपल लिए गए थे.

अबतक कलेक्ट्रेट कार्यलाय में तीन लिपिकों को कोरोना वायरस के संक्रमण ने अपने चपेट में ले लिया है. जिला मुख्यालाय में लगातार कोरोना संक्रमण के केस मिलने से जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें हाल के दिनों में एक तहसीलदार भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जिले में शुक्रवार देर शाम तक कोरोना के 12 मामले सामने आए हैं. बता दे कि कलेक्ट्रेट के जिला पंचायत और तहसील कार्यलाय को पहले ही सील किया जा चुका है. ऐसे में प्रशासनिक कार्य भी प्रभावित हो सकते हैं. अबतक कोरोना के 634 मामले सामने आ चुके हैं. जिसमे से अभी 283 एक्टिव केस हैं. जिनका इलाज किया जा रहा है.

पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र: अंतिम दिन सदन में गूंजा अवैध रेत खनन का मुद्दा, विपक्ष ने सरकार को घेरा

प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेज

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की दर तेज हो चुकी है. हाल के दिनों में लगातार 1000 से ज्यादा कोरोना संक्रमितों की पहचान हो रही है. आए दिन संक्रमितों की मौत भी हो रही है. लगातार 4 दिनों से संक्रमण की पहचान तेजी देखी गई है. रायगढ़, रायपुर, बिलासपुर जैसे जिलों में अचानक संक्रमण तेजी से फैलने लगा है. शुक्रवार देर रात तक 1 हजार 245 नए कोरोना सक्रमित मरीजों की पहचान हुई है. साथ ही शुक्रवार को 6 मरीज कोरोना से जंग में हार गए. मौत का कुल आंकड़ा 251 हो गया है. प्रदेश में अबतक 27 हजार से ज्यादा कोरोना मरीजों की पहचान हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details