छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरोना का डर: रोड पर नोट फेंक कर भागा शख्स, लोगों ने हाथ तक नहीं लगाया

जिले के पांडातराई नगर पंचायत स्थित बजरंग बली मंदिर के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने रास्ते पर नोट फेंके. व्यक्ति सफेद रंग की कार में सवार था, जो नोटों को रास्ते में फेंक कर तेजी से कवर्धा की तरफ निकल गया. पुलिस अज्ञात व्यक्ति की तलाश में जुट गई है.

By

Published : May 6, 2020, 5:42 PM IST

Updated : May 6, 2020, 5:56 PM IST

kawardha money on road
कार से आए अज्ञात व्यक्ति ने रोड पर फेंके नोट

कवर्धा: जिले के नगर पंचायत पांडातराई में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब लोगों ने देखा कि एक सफेद रंग की कार में सवार अज्ञात व्यक्ति नोट की गड्डी बाहर फेंक कर निकल गया. शख्स बजरंग बली मंदिर के पास नोट फेंक कर फरार हो गया. लोगों ने जब पास जाकर देखा तो 10, 20, 100 और 200 रुपये के बहुत से नोट बिखरे मिले. वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से वहां मौजूद लोगों में से किसी ने एक भी नोट नहीं उठाए.

अज्ञात व्यक्ति ने रोड पर फेंके नोट

घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बिखरे रुपयों को समेटा. पूछताछ में लोगों ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति सफेद रंग की कार में आया और इन नोटों को फेंक कर तेजी से कवर्धा की तरफ निकल गया. वहीं पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है.

लोगों के बीच डर का माहौल

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से लोगों में दहशत का माहौल है. ऐसे में किसी संदिग्ध व्यक्ति का ऐसा करना लोगों के बीच डर को बढ़ावा देने जैसा है. वहीं ऐसे असामाजिक तत्वों पर पुलिस प्रशासन लगातार नजर बनाए हुए है, लेकिन कड़ी पांबदियों के बाद भी लोगों का ऐसा करना पुलिस के लिए भी पहेली बना हुआ है.

पढ़ें- SPECIAL: सरकारी राशन दुकान में गरीबों के हक पर डाका, सेल्समैन ने मानी गलती

कवर्धा से मिले हैं 6 कोरोना पॉजिटिव

कवर्धा में 6 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. वहीं प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 23 और कुल मामले 59 हो गए हैं, जिसमें 36 लोगों को अब तक ठीक किया जा चुका है. संक्रमित मरीजों को रायपुर AIIMS में शिफ्ट किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक कवर्धा में संक्रमित मिले सभी मरीज मजदूर हैं, जिनमें से 5 हैदराबाद से आए थे. इन्हें जिला प्रशासन ने रेंगाखार स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा था. इसी दौरान इनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे, जो बाद में पॉजिटिव निकले.

Last Updated : May 6, 2020, 5:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details