छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा में जेसीसीजे कार्यकर्ताओं का अनोखा विरोध प्रदर्शन

By

Published : Jul 29, 2022, 6:28 PM IST

Updated : Jul 29, 2022, 6:37 PM IST

कवर्धा में जेसीसीजे कार्यकर्ताओं का अनोखा विरोध प्रदर्शन किया गया. जोगी कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन कर दस दिनों में सड़क बनाने की मांग पूरी नहीं तो आगे चक्काजाम करेंगे.

unique protest by jccj workers in kawardha
कवर्धा में जेसीसीजे कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

कवर्धा:छत्तीसगढ़ के कवर्धा में जेसीसीजे कार्यकर्ताओं का अनोखा विरोध प्रदर्शन किया गया. विधायक और सांसद के पुतले को सड़क के गड्डे में भजिया बैठकर खिलाया गया. इसके बाद पुतला जलाकर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है. जोगी कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन कर दस दिनों में सड़क बनाने की मांग पूरी नहीं तो आगे चक्काजाम करेंगे.

कवर्धा में जेसीसीजे कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

यह भी पढ़ें:अमरनाथ यात्रा में फंसे कोरबा के तीर्थ यात्री को राजस्व मंत्री ने पहुंचाई मदद

पोंड़ी से पंडरिया तक सड़क जर्जर: कवर्धा-बिलासपुर नेशनल हाईवे 130 मार्ग पोंड़ी से पंडरिया तक सड़क पूरी तरह जर्जर हो चुका है. इस नेशनल हाईवे मार्ग पर चलना आसान नहीं है. जगह-जगह गड्ढों पर बारिश का पानी भर गया है. दो पहिया और चारपहिया वाहन चालक गड्डे में गीरकर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. सड़क की समस्या को क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि और जिला प्रशासन निहार तक नहीं रहे है. कई बार ग्रामीणों और जोगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शासन प्रशासन को ज्ञापन देकर सड़क मरम्मत की मांग की है. लेकिन किसी ने इस समस्याओं को दूर करने का प्रयास नही किया.

विधायक और सांसद की पुतला को गड्डे में बैठाकर भजिया खिलाया: ऐसे में जेसीसीजे कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया है. सड़क पर बने गड्डे पर क्षेत्रीय विधायक ममता चन्द्राकर और राजनांदगांव लोकसभा सांसद संतोष पांडेय का पुतला बनाकर सड़क के गड्डे में बैठाकर भजिया खिलाया. इसके बाद विधायक और सांसद का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया है. वही तहसीलदार को कलेक्टर के नाम ज्ञापन देकर सड़क बनाने की मांग की है.

आये दिन होती सड़क हादसा: प्रदर्शनकारी रवि चन्द्रवंशी ने बताया कि "पोंडी से पंडरिया तक नेशनल हाईवे-130 सड़क पर लाखों की संख्या में गड्डे है. बारिश का पानी भर चुका है. ऐसे में यहां से गुजरने वाली वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रही है. कई बार बारिश से पहले जिला प्रशासन और स्थानीय जन प्रतिनिधियों समस्याओं से अवगत करते हुए ज्ञापन देकर सड़क मरम्मत की मांग की गई थी, लेकिन किसी ने भी इस समस्या को दूर करने का प्रयास तक नहीं किया. इसलिए जेसीसीजे की तरफ से चक्काजाम किया गया."

Last Updated : Jul 29, 2022, 6:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details