छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धाः अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, हादसे में चालक की मौत

कुकदुर थाना क्षेत्र के माठापुर गांव में बुधवार को एक सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Mar 10, 2021, 9:58 PM IST

Uncontrolled tractor overturns driver dies
अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा

कवर्धाः कुकदुर थाना क्षेत्र के माठापुर गांव में बुधवार को एक सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की जानकारी कुकदुर थाना को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जांजगीर-चांपा: ट्रैक्टर पलटने से तीन युवकों की मौत, गांव में मातम

बिल्डिंग मटेरियल लेने जा रहा था चालक
कुकदुर पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर चालक भवन निर्माण के लिए मटेरियल लाने जा रहा था. इसी बीच माठपुर गांव के पास तेज रफ्तार होने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर पलटने के बाद चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया. हादसे के वक्त आसपास मदद के लिए कोई नहीं था. जिसके कारण चालक बहुत देर तक ट्रैक्टर के नीचे ही दबा रह गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

घटना के बाद राहगीरों ने कुकदुर पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम शिवचंद मेरावी है. मृतक सिमरिया गांव का रहने वाला था. वह घर बनवाने के लिए सीमेंट लेने पंडरिया जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में उसके साथ दुर्घटना हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details