छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा: दो ट्रक आपस में भिड़े, एक की मौके पर मौत, तीन घायल

कवर्धा के बीचपारा में दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इसमें एक ट्रक ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई है, जबकि तीन लोग बुरी तरह से घायल है, जिनका इलाज अभी जारी है.

By

Published : Jan 20, 2020, 11:55 AM IST

Updated : Jan 20, 2020, 2:51 PM IST

Two trucks collide
दो ट्रक आपस में भिड़े

कवर्धा: जिले में दो ट्रकों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इसमें एक ट्रक ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह से घायल हैं. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने की वजह से यह दुर्घटना हुई है.

दो ट्रक आपस में भिड़े

दरअसल घटना बोड़ला थाना क्षेत्र के बीचपारा में सुबह 4:00 बजे की है. जहां तेज रफ्तार दो ट्रक आपस मे भिड़ गए. घटना में एक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हैं. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़े: मुंगेली के लोग हमेशा नदी की धारा के विपरीत बहते हैं : रमन सिंह

बताया जा रहा है एक ट्रक चालक को झपकी आ गई जिसके कारण वाहन अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रही ट्रक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सामने वाली ट्रक के परखच्चे उड़ गए. वहीं सड़क सुनसान होने के कारण घायलों को सही समय पर मदद नहीं मिल पायी. इसके कारण एक ड्राइवर की स्टेरिंग में ज्यादा समय तक फंसे होने के कारण मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

Last Updated : Jan 20, 2020, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details