छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पंडरिया: चोरी के 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 24, 2021, 2:05 AM IST

चोरी के 2 आरोपियों को पकड़ने में कुंडा पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. चोरों ने सूने मकान से मोबाइल और नगद 25 हजार रुपए चोरी कर लिए थे.

two thieves arrested
चोरी के 2 आरोपी गिरफ्तार

पंडरिया: थाना कुंडा में अपराधों का ग्राफ बढ़ा है. इलाके में चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रहीं हैं. पुलिस ने भी चोरों की तलाश तेज कर दी है. पुलिस को 2 चोरी के आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हाथ लगी है. चोरों ने सूने मकानों को निशाना बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया. आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया था. चोरों को न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय ने चोरों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा है.

कोरबा: बोलेरो चोरी कर फरार आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार प्रसाद कुर्रे ने कुंडा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था. उसने बताया था कि वह घर में ताला लगाकर ससुराल ग्राम पिपरा माटी अपने परिवार के साथ गया था. लेकिन जब वह घर वापस आया तो पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने घर में रखे मोबाइल और नगद 25 हजार रुपए चोरी कर लिए हैं. पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया था. चोरों की तलाश जारी थी.

मोबाइल से मिले चोर

पुलिस ने चोरी किए गए मोबाइल का आईएमआई नंबर साइबर सेल को दिया था. कॉल डिटेल और लोकेशन के आधार पर साइबर सेल के माध्यम से आरोपियों का पता चल गया. दो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा. जिसके बाद दोनों ने अपराध भी कबूल कर लिया. फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details