छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गांजा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई, दो गिरफ्तार

चिल्फी पुलिस ने 110 किलो गांजे के साथ दो अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 22, 2020, 12:34 PM IST

Updated : Jan 22, 2020, 2:52 PM IST

Two interstate smugglers arrested
दो अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

कवर्धा: चिल्फी पुलिस ने दो अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को पकड़ने में सफलता हासिल की है, साथ ही बदमाशों के पास से 110 किलोग्राम गांजा और तस्करी के लिए उपयोग की जा रही कार को भी जब्त कर लिया है. जब्त किए गए गांजा की किमत लगभग 5 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है.

गांजा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई

दरअसल त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के कारण कवर्धा के सिमावर्ती क्षेत्र में आने-जाने वाली वाहनों पर पुलिस खास नजर बनाई हुई है, साथ ही शराब और गांजा तस्करी पर विशेष अभियान चला रही है. इसी बीच चिल्फी पुलिस को सूचना मिली की रायपुर से मध्यप्रदेश की ओर जा रही एक सफेद रंग की कार में बैठे लोगों की गतिविधियां संदिग्ध हैं, सूचना के बाद चिल्फी पुलिस ने संदिग्ध कार को रोककर चेकिंग की.

दो गांजा तस्कर गिरफ्तार
चेकिंग के दौरान कार से लगभग 110 किलोग्राम गांजा पाया गया, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गांजा और वाहन को जब्त कर लिया है, साथ ही दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़े: कोरबाः बेटी को दूध न पिलाने पर शराबी पति ने पत्नी को मार डाला

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, उसका नाम धीरज शर्मा है. वहीं दूसरे का नाम पंकज द्विवेदी है. दोनों ही आरोपी मध्यप्रदेश के सतना जिले के रहने वाले हैं. दोनों तस्कर ओडिशा से गांजा खरीदकर मध्यप्रदेश के सतना ले जा रहे थे. पुलिस ने दोनों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है'.

Last Updated : Jan 22, 2020, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details