छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धाः शहर में 4 दिनों के भीतर दर्जनभर से ज्यादा चोरी, नहीं लगा बदमाशों का सुराग

By

Published : Jan 15, 2020, 2:00 PM IST

Updated : Jan 15, 2020, 4:17 PM IST

कवर्धा में बीते मंगलवार की रात पांच अलग-अलग जगहों पर चोरी की वारदात हुई है. 4 दिनों के भीतर शहर में दर्जनभर से ज्यादा घरों के ताले तोड़कर अंदर रखा सामान पार कर दिया.

Theft incidents in Kawardha
कवर्धा में चोरी की घटना

कवर्धाः शहर में लगातार चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है. इसकी वजह से नगरवासी दहशत में हैं. बीती रात शहर के 5 अलग-अलग जगहों पर चोरी को अंजाम दिया गया है. जहां चोर सोने-चांदी के आभूषण और नकदी ले उड़े. शहर में 4 दिनों के भीतर दर्जनभर से ज्यादा घरों में ताला तोड़कर सोने और चांदी के आभूषण समेत लाखों रुपए की चोरी की जा चुकी है.

कवर्धा में चोरी की घटना

सिटी कोतवाली इलाके में पिछले कुछ महीने से चोरी की घटना आम हो चुकी है. घरों के ताले टूट रहे हैं और दिनदहाड़े सड़कों पर रखी बाइक चोरी हो रही है, लेकिन पुलिस इन चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है.

बीती रात शहर में पांच जगह हुई चोरी

ताजा मामला बीते मंगलवार रात का है, जहां शहर की अलग-अलग कॉलोनियों में कुल 5 जगहों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमें प्रोफेसर कॉलोनी,गुप्ता मोहल्ला भंडारी तालाब, के साथ ही वीडियोग्राफी की एक दुकान के पीछे मौजूद सूने मकानों को ही निशाना बना रहे हैं. इससे साफ जाहिर होता है कि चोर दिन के उजाले में पहले जगहों की अच्छे से रेकी करते हैं और फिर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर घटना को अंजाम देते हैं. चोरी की घटना से पीड़ित सभी लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की हैं. अब देखना होगा की आम लोगों की नाक में दम करके रखने वाले चोरों पर पुलिस कब तक शिकंजा कस पाती है.

Last Updated : Jan 15, 2020, 4:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details