छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महंत के बयान पर बोले सिहंदेव: हाईकमान तय करती है सबकुछ

By

Published : Aug 15, 2021, 4:24 PM IST

विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत के सीएम भूपेश बघेल और सिंहदेव को लेकर दिए बयान पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ढाई साल बीत गए अब मामला खत्म हो गया है. कब किसे हटाना है. कब किससे काम लेना है यह तय करना हाईकमान का काम है. इस पर हम कुछ नहीं कर सकते.

t-s-singh-deo-said-on-mahant-statement-high-command-decides-everything
टीएस सिंहदेव

कबीरधाम: कोरिया के मनेंद्रगढ़ में विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा की सीएम के ढाई-ढाई साल का फॉर्मूला सीएम भूपेश बघेल और सिंहदेव के बीच है. हम तो सेमीफाइनल मैच खेल रहे थे. महंत के इस बयान पर कवर्धा पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ढाई साल बीत गए अब मामला खत्म हो गया है. कब किसे हटाना है. कब किससे काम लेना है यह तय करना हाईकमान का काम है. इस पर हम कुछ नहीं कर सकते

टीएस सिंहदेव

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कवर्धा जिले के प्रभारी मंत्री बनाये जाने के बाद आज पहली बार कवर्धा पहुंचे थे जहां उन्होंने यह बयान दिया है.

नक्सल प्रभावित बीजापुर के 15 गांवों में 16 साल बाद खुले स्कूल, फहराया गया तिरंगा

सिंहदेव ने कवर्धा जैसे छोटे जिले का प्रभारी मंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता है. जिम्मेदारी मिलनी बड़ी चीज होती है. पार्टी जो जिम्मेदारी देती है. वह मैं पूरा करता हूं. उन्होंने कहा कि जो काम मिले उसे अच्छे से करना है. यही मेरा सिद्धांत है. जो भी जिम्मेदारी मिले उसे अच्छे से करना चाहिए.

हाल ही में जमकर हुई सियासत

विपक्ष ने ढाई-ढाई साल के मुद्दे पर कांग्रेस पर हाल में जमकर चुटकी ली है. पूर्व सीएम रमन सिंह, पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर ने इस मसले पर फ्रंट में आकर बयानबाजी की है. जहां पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा था कि सीएम हाउस में हलचल देखने को मिल रही है, वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने यहां तक कह दिया कि 17 जून के बाद छत्तीसगढ़ में बड़ा घटनाक्रम होगा. अजय चंद्राकर भी हर दो-तीन दिन में ट्वीट कर इस मुद्दे पर सवाल पूछते रहे हैं. बीजेपी ने ढाई साल पूरे होने पर सभी जिलों में प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर सरकार की नाकामियां गिनाई थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details