छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा : ETV भारत की मुहिम से जुड़े छात्र, पर्यावरण को बचाने का लिया संकल्प

ETV भारत की मुहिम 'नदियां किनारे किसके सहारे' से जुड़कर जिले के पोस्ट मैट्रिक आश्रम के शिक्षकों और छात्रों ने पौधारोपण किया.

By

Published : Aug 7, 2019, 1:10 PM IST

ETV भारत की मुहिम से जुड़े छात्र, पोस्ट मैट्रिक आश्रम में शिक्षकों और छात्रों ने किया पौधारोपण

कवर्धा : ETV भारत की मुहिम 'नदिया किनारे, किसके सहारे' से राज्य के हर कोने से लोग जुड़ रहे हैं. इसी कड़ी में जिले के पोस्ट मैट्रिक आश्रम के छात्रों ने हमारे इस अभियान को समर्थन देते हुए पौधरोपण किया और संकल्प लिया कि, 'इन पौधों के पेड़ बनने तक इनकी देखभाल की जाएगी और लोगों को पर्यावरण बचाने के लिए प्रेरित करते रहेंगे'. इसके साथ ही लोगों ने पर्यावरण को बचाने के लिए ETV भारत द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान की सराहना भी की.

'ETV भारत की मुहिम को हमने जाना है, पर्यावरण बचाना है'

पर्यावरण को बचाने निकाली रैली
आश्रम के छात्रों के साथ-साथ शिक्षकगण भी इस आयोजन में शामिल हुए और पौधरोपण किया. इसके अलावा पर्यावरण को बचाने और पौधारोपण करने के लिए रैली भी निकाली गई, जिसमें 'ETV भारत की मुहिम को हमने जाना है, पर्यावरण बचाना है' नारे लगाए गए.

ETV भारत को कहा धन्यवाद
आश्रम के शिक्षकों और छात्रों ने ETV भारत की इस मुहिम की सराहना की. उन्होंने कहा कि, 'ETV भारत ने वृक्षारोपण जैसे इस नेक काम के लिए हमारे आश्रम को चुना और हमें ये सुनहरा अवसर मिला उसके लिए हम धन्यवाद देते हैं'.

पर्यावरण को बचाने का लिया संकल्प
छात्रों ने ETV भारत से बात करते हुए कहा कि, 'हमनें इस मुहिम के जरिए पर्यावरण के महत्व को जाना है. हम संकल्प लेते हैं कि, पर्यावरण को सुरक्षित करने के इस संकल्प के साथ अपने आसपास रहने वाले लोगों को भी इस अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित करेंगे और वृक्षारोपण कर पर्यावरण और नदियों को बचाने में अपनी सहभागिता देंगे'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details