छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

डंपर ने खड़ी गाड़ी को टक्कर मारी, 2 घायल, 1 की हालत नाजुक

कवर्धा में तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी वाहन को टक्कर मार दी. घटना में दो घायल हो गए. एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

By

Published : Feb 1, 2021, 12:25 PM IST

Road accident in Kukadur police station area of ​​Kawardha
कवर्धा में तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी वाहन को टक्कर मार

कवर्धा:जिले के कुकदुर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 2 लोग घायल हो गए. जिसमें एक की हालत नाजुक है. सड़क किनारे खड़े पानी टैंकर को ट्रक ने टक्कर मार दी. घायलों को कुकदुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया हैं. हादसा कुकदुर थाना क्षेत्र के लोखान गांव के पास हुआ.

सड़क हादसा

दरअसल कुकदुर से बजाक तक सड़क निर्माण का काम चल रहा है. सड़क में पानी डालने के लिए पानी टैंकर खड़ी हुई थी. इसी दौरान पीछे से रेत से भरे डंपर ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डंपर के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए. गाड़ी में सवार ड्राइवर और क्लीनर बुरी तरह गाड़ी में फंस गए और बुरी तरह घायल हो गए. आसपास खड़े ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकालने की कोशिश की. ड्राइवर को तो किसी तरह निकाल लिया गया, क्लीनर को नहीं निकाल पाए.

सड़क हादसे में 2 घायल, 1 की हालत नाजुक

कुकदुर थाना क्षेत्र में सड़क हादसा

ग्रामीणों ने कुकदुर पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और डंपर में फंसे परिचालक को गाड़ी से बाहर निकाला. दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुकदुर में भर्ती कराया गया. जहां क्लीनर की हालत नाजुक है. उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पढ़ें: सड़क हादसा: ओडिशा के कोटपाड़ में बस्तर के 9 लोगों की मौत, 13 घायल

ग्रामीणों ने बताया कि तेज रफ्तार डंपर ने पानी टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी और पंचायत भवन में जाकर घुस गई. कुकदुर टीआई सुमित नेताम ने बताया की बालोद से रेत भरकर आ रही ट्रक लोखान गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गाड़ी में फंसे दो लोगों को निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक की हालत नाजुक है जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details