छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा: प्रिंसिपल पर छात्रा से मारपीट का आरोप, लामबंद हुए छात्र

कॉलेज के प्रिंसिपल एसएस महापात्र अचानक परीक्षा हॉल में आकर छात्र-छात्राओं के सामने छात्रा से मारपीट करने लगे, जिसमें पीड़ित छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है.

By

Published : Oct 4, 2019, 10:09 PM IST

Updated : Oct 5, 2019, 12:05 AM IST

प्रिंसिपल पर छात्रा से मारपीट का आरोप

कवर्धा: पीजी कॉलेज के प्रिंसिपल पर छात्रा के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है. मामले की जानकारी लगते ही पीड़ित छात्रा के अभिभावक और ABVP के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज परिसर में प्राचार्य का जमकर विरोध किया और मामले की शिकायत कलेक्टर और थाने में करने की बात कही.

प्रिंसिपल पर छात्रा से मारपीट का आरोप

मामला कवर्धा पीजी कॉलेज का है, जहां एक युवती जो कि B.Com प्रथम वर्ष की छात्रा है. शुक्रवार को परीक्षा देने के लिए दूसरे छात्रों के साथ क्लास रूम में बैठी थी. इसी बीच कॉलेज के प्रिंसिपल एसएस महापात्र अचानक परीक्षा हॉल में आकर छात्र-छात्राओं के सामने छात्रा से मारपीट करने लगे.

सम्मान में नहीं खड़े होने की वजह से पीटा
छात्रों के मुताबिक प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ इसलिए मारपीट की, क्योंकि जब प्रिंसिपल क्लासरूम आया, उस दौरान कोई भी छात्र उसके सम्मान में खड़ा नहीं हुआ. वहीं इस मामले में छात्र-छात्राओं का कहना है कि, वो अपना पेपर सॉल्व करने में लगे हुए थे और उन्हें ये पता भी नहीं चला कि प्रिंसिपल कब क्लास में आए. छात्रों ने प्रिंसिपल से कहा कि, प्रिंसिपल ने क्लासरूम में आगे बैठी छात्रा को पीटना शुरु कर दिया.

ABVP के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
मामले की खबर लगते ही ABVP के कार्यकर्ता और पीड़ित छात्रा के अभिभावकों ने कॉलेज पहुंचकर प्रिंसिपल का जमकर विरोध किया. छात्र मामले की शिकायत पुलिस और कलेक्टर से करने की तैयारी कर रहे हैं.

पढ़ें- मुंगेली : चंद रुपए के लिए युवक ने बहाया बहन का खून

शिक्षक कर रहे पीड़ित छात्र का सपोर्ट
कालेज में पदस्थ दूसरे शिक्षक भी प्रचार्य के इस हरकत से शर्मिंदा हैं और पीड़ित छात्रा को सपोर्ट करने की बात कह रहे हैं. वहीं कालेज में मीडिया के पहुंचने की जानकारी लगते ही आरोपी प्रचार्य वहां से भाग निकला.

पीजी कॉलेज के छात्रों का आरोप है, कि 'प्राचार्य की ओर से छात्रों के साथ मारपीट य प्रताड़ित करने का कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं'.

Last Updated : Oct 5, 2019, 12:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details