छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

23 पुलिसकर्मियों ने कराई कोरोना की जांच, सभी की रिपोर्ट निगेटिव

पंडरिया के कुंडा थाना में स्टाफ के लोगों ने कोरोना टेस्ट कराया था. जिसकी रिपोर्ट सभी स्टाफ कर्मचारियों की निगेटिव पाई गई. ऐहतियात के तौर पर पोलिस थाने को सैनिटाइज कर दिया गया है.

By

Published : Sep 12, 2020, 12:14 AM IST

Police personnel corona report came negative
कुंडा थाना

कवर्धा: पंडरिया ब्लॉक में लगातार कोरोना संक्रमण की बढ़ती संख्या को देखते हुए कुन्डा गांव के पुलिस थाना में स्टाफ के लोगों ने कोरोना टेस्ट कराया था. जिसकी रिपोर्ट सभी स्टाफ कर्मचारियों की निगेटिव पाई गई. ऐहतियात के तौर पर पोलिस थाने को सैनिटाइज कर दिया गया है.

पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

कुछ दिन पहले पंडरिया थाना में कोरोना संक्रमित पाया गया था. जिसके बाद पुलिस थाने को बंद कर दिया गया था. वैकल्पिक व्यवस्था कर पंडरिया के समुदायिक भवन को पुलिस थाना बनाया गया था. पंडरिया ब्लॉक में लगातार कोरोना का मामला बढ़ते जा रहा है. जिसको देखते हुए शुक्रवार को कुंडा स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना टेस्ट के लिए कुंडा थाना के 23 स्टाफ का सैंपल लिया था. इसमें सारे स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली. कोरोना संक्रमण को देखते हुए ऐहतियात के तौर पर पुलिस थाना ,स्टाफ भवन , 112 पेट्रोलिंग जीप के साथ थाना के सभी वाहनों को सैनिटाइज किया गया.

रायपुर: डॉक्टरों और एंबुलेंस की कमी, कोरोना मरीज हो रहे परेशान

जिले में 513 एक्टिव केस

छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना कुल 58 हजार 643 केस मिल चुके हैं. कवर्धा की बात की जाए तो जिले में अब तक कोरोना के कुल 839 मरीजों की पहचान की जा चुकी है. जिसमें से शुक्रवार को 68 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. जिले में अब तक कुल 306 मरीजें को डिस्चार्ज भी किया गया है. इसके अलावा 16 मरीज होम आइसोलेशन में हैं. जिले में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 513 हो गई है. साथ ही कोरोना से 4 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details