छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा: पुलिस ने निकाला बदमाशों का जुलूस

पुलिस ने मारपीट मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया. जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Jan 2, 2021, 3:12 PM IST

Updated : Jan 2, 2021, 3:46 PM IST

police arrested 3 accused in kawardha
आरोपी

कवर्धा: पैसे के लेनदेन में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. केस में एक आरोपी अब भी फरार चल रहा है. शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए 4 में 3 आरोपी को गिरफ्तार कर किया है. गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने एसडीएम कोर्ट में पेश किया. जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है.

पुलिस ने निकाला बदमाशों का जुलूस

सीटी कोतवाली के पास सर्किट हाऊस के सामने मारपीट की घटना हुई थी. बताया जा रहा है, कुछ बदमाश स्कॉर्पियो से उतरकर एक युवक की सरेआम पिटाई कर रहे थे. इसी दौरान टीआई मुकेश सोम सूचना के बाद मौके पर पहुंच गए. टीआई ने मौके से तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. हालांकि एक आरोपी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा.

पढ़ें :न्यू स्ट्रेन के लिए भी इफेक्टिव होगा कोविड वैक्सीनेशन : टीकाकरण अधिकारी

पुलिस गिरफ्त में 3 आरोपी

पीड़ित रामानुज कौशिक ने पुलिस को बताया कि दाऊवा नाम के युवक ने उससे पैसे उधार लिए थे. जब उसने फोन कर पैसा मांग तो वो अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मारपीट करने लगा. उसे किडनैप करने की भी कोशिश की. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 3 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पैदल जुलूस निकालते हुए सभी को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया.

Last Updated : Jan 2, 2021, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details