छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर के निजी अस्पताल से गायब हुआ मरीज, बुखार के बाद हुआ था भर्ती

रायपुरः शहर के एक निजी अस्पताल से 19 वर्षीय मरीज राजकुमार संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया. इसे लेकर अस्पताल प्रशासन पर कई सवाल उठ रहे हैं. फिलहाल परिजनों द्वारा मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुटी हैं.

By

Published : Feb 22, 2019, 8:14 AM IST

रायपुर

गायब युवक के पिता अन्नू ने बताया कि बुखार से पीड़ित बेटे को 12 फरवरी को रायपुर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. हालत में सुधार होने के कारण परिजन मरीज को डिस्चार्ज करने की मांग कर रह थे. तभी मरीज बीते बुधवार सुबह अचानक गायब हो गया. परिजन इसे अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही बता रहे हैं.
तलाश में जुटी पुलिस
राजधानी के पंडरी थाना में मामला दर्ज कराया गया है. थाना प्रभारी सोनम ग्वाला का कहना है कि परिजनों ने मामला दर्ज कराया है. जिसके आधार पर गुम हुए युवक की तलाश की जा रही हैं.

वीडियो
अस्पताल प्रबंधन ने साधी चुप्पीइसे लेकर अस्पताल प्रबंधन पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं. हालांकि गुम युवक राजकुमार को अस्पताल से बाहर निकलते हुए सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता हैं. वहीं हॉस्पिटल संचालक आशीष मित्तल इसे लापरवाही मानने से इंकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि हॉस्पिटल में हर मरीजों की देखभाल के लिए एक स्टाफ को तैनात नहीं किया जा सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details