छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा : पड़ोसी ही निकले मासूम के हत्यारे, बच्चे के पहचान लेने पर हत्या कर दफनाया

By

Published : Jan 31, 2020, 11:19 PM IST

Updated : Feb 1, 2020, 12:10 AM IST

पिछले 36 दिनों से लापता 9 साल के बच्चे का शव पास के ही गांव के जंगल में मिला है. मामले में बच्चे के पड़ोसियों ने अपहरण कर हत्या करने की बात स्वीकार की है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Neighbors murderers 9year old child in kawardha
आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा :कोटा के भीलवाड़ा गांव से पिछले 36 दिनों से लापता 9 साल के बच्चे का शव पास के ही गांव के जंगल में मिला है. पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपी गिरफ्तार

26 दिसंबर की शाम घर के पास खेल रहा डोनेश राणा अचानक लापता हो गया था. परिजनों ने छानबीन करने के बाद बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद पुलिस बच्चे की छानबीन में जुट गई थी. मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने मामला का खुलासा किया. बच्चे के पड़ोसियों ने योजनाबद्ध तरीके से मासूम का अपहरण किया था, जिसके बाद फिरौती की मांग की थी. इस दौरान बच्चे ने अपहरणकर्ताओं को पहचान लिया था, जिसके बाद आरोपी ने बच्चे की हत्या कर गांव से दूर दफना दिया था.

मामले में पुलिस गुमशुदा बच्चे की पूछताछ लगातार पड़ोसियों से कर रही थी. जहां अलग-अलग बयान देकर पुलिस को गुमराह किया जा रहा था. पुलिस ने संदेह के अधार पर यशवंत पाली, कोमल पाली और हेमंत पाली से कड़ाई से पूछताछ की. इसके बाद तीनो ही आरोपियों ने अपहरण कर हत्या करना स्वीकार किया है. आरोपियों के निशानदेही पर बच्चे का कंकाल बरामद किया गया. साथ ही हत्या में इस्तेमाल किया गया पत्थर,जूट का बोरा और चादर भी बरामद किया गया है.

Last Updated : Feb 1, 2020, 12:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details