छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'सही से वार्डों की सफाई हो नहीं तो कर्मचारियों का वेतन काट लेंगे'

नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा ने वार्डों की सफाई के लिए कड़े निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि साफ-सफाई में कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए.

By

Published : Jan 14, 2021, 3:22 PM IST

municipality president gave instructions
नगर पालिका अध्यक्ष ने सफाई को लेकर दिया निर्देश

कवर्धाः गुरुवार को नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा सभी वार्ड पार्षद और नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ वार्डों का निरीक्षण करने निकले. उन्होंने वार्डों की सफाई को लेकर कड़े निर्देश दिए. नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि नगर की साफ-सफाई में लापरवाही हुई तो कर्मचारियों का वेतन काटा जाएगा.

सफाई कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नही
नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा ने पार्षद और कर्मचारियों के साथ वार्डों का निरिक्षण किया. निरीक्षण के दौरान नगर के वार्ड नंबर 20,21,22 की नालियों की गंदगी और कचरा देखकर वे नाराज हुए. अध्यक्ष ने कड़े लफ्जों में कर्मचारियों से कहा कि नगर की साफ-सफाई में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि अगर कर्मचारी लापरवाही करते हैं, तो उनका वेतन काटा जाएगा.

पढ़ें-नगरपालिका में सफाई कर्मचारी की आत्महत्या के बाद बीजेपी ने किया प्रदर्शन

शहर का विकास जरूरी

अध्यक्ष ऋषि शर्मा ने कहा कि नगर पालिका की टीम सभी वार्डों में मूलभूत सुविधाओं को लेकर निरंतर काम कर रही है. साथ ही कहा कि कार्य योजना तैयार कर नगर का विकास किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस कार्य में हम सब की भागीदारी आवश्यक है. शहर का विकास हम सब मिलकर करेंगे. नगर पालिका ये प्रयास करे कि वार्ड का काम वार्ड में ही खत्म हो जाए. उन्होंने निरीक्षण के समय सब इंजीनियर,सफाई दरोगा और उपस्थित टीम की क्लास ली. साथ ही कहा कि बरसात से पहले सभी नालियों की साफ-सफाई किया जाना चाहिए. जिससे वार्डवासियों को बरसात के दिनों में किसी भी प्रकार की परेशानियों का सामना ना करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details