छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कुंडा थाने में हुई शांति समिति की बैठक, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ त्योहार मनाने की इजाजत

By

Published : Aug 1, 2020, 5:52 AM IST

Updated : Aug 1, 2020, 8:45 AM IST

कुंडा थाने में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. इसमें मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ शहर के तमाम वरिष्ठ और प्रबुद्ध लोग शामिल हुए. बैठक में लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए ईद मनाने की अपील की गई.

kunda-police-held-peace-committee-meeting
कुन्डा थाने में शांति समिति की बैठक

कवर्धा:पंडरिया ब्लॉक के कुंडा पुलिस थाना में शांति समिति की बैठक बुलाई गई. बैठक में थाना प्रभारी ने आने वाले दिनों के त्योहारों में समाजिक दूरी और कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम को लेकर बनाए गए नियमों के पालन करते हुए त्योहार मनाने की लोगों से अपील है.

शांति समिति की बैठक के दौरान सभी वर्गों के लोगों से त्योहारों को शांति पूर्ण ढंग से मनाने की बात कही गई है. 1 अगस्त (आज) को बकरीद और 3 अगस्त को राखी के दिन भीड़-भाड़ न लगाने की भी अपील की गई है. थाना प्रभारी ने ईद और रखी त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक बुलाई थी.

थाना प्रभारी ने कहा कि ईद और रखी त्योहार को भाई चारे और खुशी साथ मनाएं. इस दौरान पुलिस ने लोगों को इसके लिए सलाह भी दी. कहा कि अगर पुलिस की आवश्यता होगी तो पुलिस पूरी मदद भी करेगी. साथ ही हिदायत देते हुए त्योहारों में असमाजिक तत्वों को बर्दाश भी नहीं करने की बात कही है. बता दें, प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. जिससे शासन-प्रशासन दोनों ही चिंतित हैं. शासन की ओर से त्योहारों को लेकर नियम भी जारी किए गए हैं. ऐसे में प्रशासन इन नियमों के पालन पर जोर दे रहा है.

Last Updated : Aug 1, 2020, 8:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details