छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

साइकिल में घूमकर कवर्धा SP ने लोगों से की नियमों का पालन करने की अपील

कवर्धा में लॉकडाउन के पालन और स्थिति का जायजा लेने के लिए कवर्धा SP सलभ सिन्हा पुलिसकर्मियों के साथ साइकिल पर निकले. इस दौरान एसपी ने शहरवासियों से नियमों का पालन करने की अपील की.

By

Published : Apr 27, 2021, 10:53 PM IST

kawardha sp salabh sinha appealed people to follow rules of lockdown
साइकिल पर निकले एसपी

कवर्धा: पंडरिया में लॉकडाउन के पालन और स्थिति का जायजा लेने के लिए कवर्धा SP सलभ सिन्हा पुलिसकर्मियों के साथ साइकिल पर निकले. इस दौरान उन्होंने शहर में घूमकर लोगों से कोरोना काल के दौरान सावधानी बरतने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की. एसपी के साथ नरेंद्र वेताल भी मौजूद रहे.

साइकिल पर निकले एसपी

जशपुर में दो दुकानों को प्रशासन ने किया सील

पुलिसकर्मी भी रहे मौजूद

पंडरिया पुलिस के साथ एसपी और एसडीओपी, थाना प्रभारी सहित ने शहर में फ्लैग मार्च किया. इस दौरान पुलिस के अधिकारियो ने गांधी चौक से महामाया चौक, विभिन्न गलियों में साइकिल से मार्च कर लोगों को लॉकडाउन और कोरोना महामारी से बचाव का पालन करने की अपील की. मार्च में पुलिस एसपी और एसडीओपी के साथ थाना प्रभारी केके वासनिक और पुलिस के जवान भी शामिल हुए.

कोरबा में ऑनलाइन फूड डिलीवरी में छूट, लेकिन ई-कॉमर्स साइट पर पाबंदी

जिले में 4 हजार से ज्यादा एक्टिव मामले

कवर्धा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मंगलवार को कवर्धा में 455 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई है. जिले में अब तक कुल 14 हजार 927 संक्रमित मरीजों की पहचान हो चुकी है. इनमें से 10 हजार 81 मरीज रिकवर हो चुके हैं. जिले में कोरोना से 142 लोगों की मौत भी हो चुकी है. जिसके बाद जिले में अब कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या 4 हजार 704 पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details