छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा पाए गए कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Apr 19, 2021, 4:39 PM IST

कवर्धा नगरपालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा कोरोना पॉजिटिव आए हैं. अध्यक्ष ने संपर्क में आने वालों से टेस्ट कराने की अपील की है. नगर पालिका को 3 दिनों के लिए बंद किया गया है.

Kawardha Municipality President Rishi Sharma found Corona positive
कवर्धा नगरपालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा

कवर्धा : नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा कोरोना पॉजिटिव आए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है. उन्होंने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है. सीएमओ सुरेंद्र वर्मा ने अध्यक्ष के पॉजिटिव आने के बाद नगर पालिका को तीन दिनों के लिए बंद करने का आदेश जारी किया है. इस दौरान नगर पालिका को सैनिटाइज किया जाएगा.

कवर्धा नगरपालिका

कवर्धा के मरका स्वास्थ्य केंद्र में 22 साल के युवक को लगाया कोरोना वैक्सीन

कवर्धा में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. जिले में रविवार को कुल 197 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. अब तक कुल 93 लोगों की कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से मौत हो चुकी है. जिले में कुल एक्टिव केस 4 हजार 499 है.

कोविड-19 महामारी से बचाव की तैयारी

कोविड-19 महामारी का प्रकोप छत्तीसगढ़ सहित कबीरधाम जिले में बढ़ रहा है. सैकड़ों जिलेवासी हर रोज संकमण की चपेट में आ रहे हैं. बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए शासन-प्रशासन जुटा हुआ है. जिला प्रशासन हर स्तर पर जिले में कोरोना नियंत्रण का हर सम्भव प्रयास कर रहा है. कबीरधाम जिले में इमरजेंसी के लिए 200 ऑक्सीजन युक्त बेड की उपलब्धता है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए और तैयारियां भी की जा रही है.कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए लोग लगातार मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. जिले के सामाजिक संगठनों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया है. विभिन्न सामाजिक संगठनों ने करीब 10 लाख रुपए की राशि जमा कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details