छत्तीसगढ़

chhattisgarh

kawardha : पंडरिया में सड़क के लिए जोगी कांग्रेस का हल्ला बोल

By

Published : May 5, 2023, 11:03 PM IST

Updated : May 5, 2023, 11:28 PM IST

पंडरिया के निगापुर ग्राम पंचायत में जोगी कांगेस के कार्यकर्त्ताओं और ग्रामीणों ने जर्जर सड़क के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने सरकार पर जमकर निशाना साधा.

protest in pandariya against bad condition roads
सड़क के लिए सड़क पर हल्ला बोल

सड़क के लिए सड़क पर हल्ला बोल

पंडरिया:बेमौसम बरसात की वजह से सड़कों की हालत खस्ता हो गई है. प्रदेश सरकार लगातार विकास के दावे कर रही है. लेकिन कई गांवों की सड़कें आज भी खस्ताहाल है. जेसीसीजे ने आज पंडरिया के निगापुर ग्राम पंचायत में प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

जेसीसीजे ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा:अजित जोगी छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रवि चंद्रवंशी ने कहा कि "निंगापुर में तालाब किनारे आंगनबाड़ी स्कूल मैदान है. उसी से लगा हुआ ट्रांसफार्मर है, जो इतना नीचे लगा है कि कोई छोटा बच्चा भी हाथ से छू सकता है. ट्रांसफार्मर को लेकर सांसद, विधायक विभाग, सबको शिकायत की गई है. लेकिन आज तक कोई काम नहीं हुआ. कोई अप्रिय घटना ना घटे इससे पहले संबंधित विभाग को तत्काल कर्रवाई विभाग को करना चाहिए. सड़क बनते ही उखाड़ने को तैयार है. घटिया निर्माण और मिलीभगत साफ दिख रही है." सड़कों की हालत जल्द से जल्द सुधरनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh Election 2023: कवर्धा विधानसभा सीट का चुनावी गुणा गणित समझिए

सरकार पर लगाए गंभीर आरोप:अजित जोगी युवा मोर्चा के कवर्धा जिला अध्यक्ष अश्वनी यदु ने कहा कि "इस आंदोलन के माध्यम से हमने मुख्यमंत्री को यह जानकारी कई बार दी है. कागजी बातें और जमीनी हकीकत में बड़ा अंतर है. कुछ साल पहले बने पंडरिया ब्लॉक के ग्रामीण क्षेत्रों के लगभग सभी रोड जर्जर हो गए हैं. इससे ये बात साफ पता चलती है कि सड़क बनाने में घटिया क्वालिटी का मटेरियल यूज हुआ है. इसलिए जल्द से जल्द हमारी सड़कों की मांग को पूरा किया जाए.

Last Updated : May 5, 2023, 11:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details