छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: दूसरी पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

By

Published : Apr 3, 2021, 10:18 PM IST

पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार किया है. पति नरेंद्र साहू पहले से शादीशुदा था. लेकिन उसने एक और महिला से शादी की थी. रोज उनके बीच घरेलू विवाद होता था.

Husband Murdered second wife
दूसरी पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

कवर्धा: सिंघनपुरी थाना क्षेत्र के जरहानवा गांव में पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति नरेंद्र साहू को गिरफ्तार किया है. 1 अप्रैल को आरोपी नरेंद्र साहू ने अपनी दूसरी पत्नी केकती बाई की गला घोट कर हत्या कर दिया था. हत्या को छुपाने के लिए लाश को ईट भठ्ठा के पास दफना दिया था. दो दिन बाद स्वयं सिंघनपुरी थाना पहुंच कर आरोपी नरेंद्र साहू ने अपनी दूसरी पत्नी केकती बाई की खुदकुशी करने की जानकारी दी. पुलिस ने जब लाश के बारे में जानकारी ली तो आरोपी ने उसे दफनाने की बात कही था.

दूसरी पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

पुलिस को आरोपी पर शंका हुआ. पुलिस ने आरोपी को हिरासत मे लेकर पुछताछ की. जिसके बाद आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. उसने स्वीकार कर लिया कि गला घोटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने शव को जमीन से बहार निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

जानवेला इश्क: पैसे और प्यार के खेल में हत्या से लेकर जेल तक का सफर

चोरी छूपे की थी दूसरी शादी

आरोपी पहले से शादीशुदा था. उसके तीन बच्चे थे. एक साल पहले नाचा कार्यक्रम में उसकी मुलाकात एक अन्य महिला से हुई. जिसके बाद दोनों मिलने जुलने लगे थे. दो महीने पहले महिला आरोपी के साथ रहने आ गई. आरोपी शादीशुदा था और समाज का डर था. इसलिए आरोपी ने मृतक को अपने घर नहीं ले गया. जहां वह काम करता था ईट भठ्ठा में वहीं एक झोपड़ी में दोनों साथ रहने लगे.

घरेलू विवाद बना हत्या का कारण

दोनों के बीच बात-बात में झगडा हुआ करता था. घरेलू विवाद ही बाद में हत्या का कारण बना. वारदात वाले दिन भी झगड़ा हुआ था. महिला ने आरोपी के हाथ को काट दिया था. आरोपी आक्रोशित हो गया. उसने महिला का गला घोट कर हत्या कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details