छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Kawardha : कार की सीट के नीचे छिपाकर ले जा रहा था गांजा की बड़ी खेप, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पकड़ा

कवर्धा के पिपरिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई में एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा.

By

Published : May 16, 2023, 2:07 PM IST

Ganja smuggling accused arrested
गांजा तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा : पुलिस ने अंतरराज्यीय गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मारूति कार में गांजा की तस्करी की जा रही है.इसके बाद पुलिस ने पालीगुढ़ा गांव के पास चेकिंग प्वाइंट लगाया. जहां पर पुलिस को कामयाबी हाथ लगी. एसपी की सूचना पर पुलिस टीम ने भारी मात्रा में गांजा से भरी वाहन को घेराबंदी कर पकड़ा है. तस्करी में शामिल मुख्य आरोपी संदीप राय को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फरार ड्राइवर की तलाश जारी है‌.

कहां का है मामला :मामला जिले के पिपरिया थाना अंतर्गत पालीगुढ़ा गांव के पास का है. एसपी लाल उमेंद सिंह को मुखबिर से सूचना मिली की सफेद रंग की ईको कार कवर्धा की ओर आ रही है. कार में दो लोग सवार हैं. दोनों की स्थिति संदिग्ध लग रही है. सूचना के बाद एसपी ने पुलिस टीम को वाहन की चेकिंग के लिए भेजा. कार सवार आरोपी पुलिस देखते ही भागने की कोशिश करने लगे.जिसके बाद पुलिस को संदेह हुआ. पुलिस ने कार सवारों को पिपरिया थाना अंतर्गत पालीगुढ़ा गांव के पास रोका.कार रोकते ही ड्राइवर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.वहीं गाड़ी में बैठे एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

  1. Rajnandgaon :बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़,10 लाख की बाइक बरामद
  2. Chhattisgarh Liquor Scam: शराब घोटाला की इनसाइड स्टोरी, ईडी ने किया बड़ा खुलासा
  3. दिल्ली निकलने से पहले बोले डीके शिवकुमार- मैं जिम्मेदार व्यक्ति हूं धोखा नहीं दूंगा

वाहन की चेकिंग में मिला गांजा :वाहन की चैकिंग करने पर वाहन के सीट के नीचे 150 किलो गांजा मिला . पुलिस आरोपी को गिरफ्तार किया और पिपरिया थाना लेकर आई. आरोपी से पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम संदीप राय निवासी रानी सागर सोनपुरी का होना बताया है. वहीं पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details