छत्तीसगढ़

chhattisgarh

kawardha: कवर्धा में फर्जी आबकारी अधिकारी बनकर ठगी

By

Published : Oct 31, 2022, 7:09 PM IST

kawardha crime news फर्जी आबकारी अधिकारी बनकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार किया गया है. सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर वह ठगी करता था. पांडातराई थाना पुलिस ने यह कारवाई की है.

Fake excise officer held in kawardha
कवर्धा में फर्जी आबकारी अधिकारी बनकर ठगी

कवर्धा: यह मामला पांडातराई थाना क्षेत्र का है. खरहट्टा निवासी जगतारण कोसरिया नाम के युवक ने खुद को आबकारी उप निरीक्षक बताकर नौकरी लगाने के नाम पर 10 हजार रुपये की ठगी (Fake excise officer held in kawardha) की है. पुलिस ने ठगी करने वाले फर्जी उप निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. kawardha crime news

फर्जी आबकारी अधिकारी बनकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ऐसे हुआ मामले का खुलासा: दरअसल पीड़ित अक्षय चंद्र निवासी महली ने पांडातराई थाना पहुंच कर लिखित शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी जगतारण कोसरिया निवासी खरहट्टा ने खुद को आबकारी विभाग में उप निरीक्षक बताया. उसने सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर 50 हजार रुपए की मांग की थी. एडवांस के रुप में 10 हजार रुपये लिया लेकिन पैसा लेने के बाद से आरोपी फोन नहीं उठा रहा. उसने नौकरी लगाने से मना कर दिया है. पीड़ित ने इसके बाद जानकारी जुटाई तो पता चला कि आरोपी आबकारी विभाग में उपनिरीक्षक नहीं हैं. फिर पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें:सकरी नदी में मिली अज्ञात व्यक्ति की सड़ी गली लाश

गिरफ्त में आरोपी: पीड़ित अक्षय चंद्रा की शिकायत पर छानबीन की गई. छानबीन में मामला सही पाया गया. इसके बाद आरोपी जगतारण कोसरिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details