छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोविड-19 केयर सेंटर में मरीजों के साथ जमकर थिरके डॉक्टर, वीडियो वायरल

By

Published : Sep 19, 2020, 7:50 PM IST

कवर्धा के महराजपुर कोविड-19 केयर सेंटर में मरीजों के साथ थिरकते डॉक्टरों का वीडियो वायरल हुआ है. दरअसल, कोरोना मरीजों को इलाज के साथ-साथ मोटिवेट भी किया जा रहा है. लोग स्वास्थ्यकर्मियों की इस पहल की सराहना कर रहे हैं.

Doctors dance with corona patients
कोरोना मरीजों के डांस का वीडियो वायरल

कवर्धा:कोरोना मरीजों के इलाज के लिए महराजपुर में कोविड-19 केयर सेंटर बनाया गया है. जहां कोरोना मरीजों को इलाज के साथ-साथ मोटिवेट भी किया जा रहा है. मरीजों के मनोरंजन के लिए डांस और संगीत की भी व्यवस्था की जा रही है. डॉक्टर और मरीजों का डांस करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. स्वास्थ्यकर्मियों के इस पहल की शहरवासी सराहना कर रहे हैं.

मरीजों के साथ जमकर थिरके डॉक्टर

कवर्धा में कोरोना संक्रामितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. साथ ही मरीजों की मौत का आकंड़ा बढ़ने से मरीजों में डर का महौल बना हुआ है. कवर्धा जिले में कुल 1542 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं, वहीं मरने वालों की संख्या 9 पहुंच चुकी है. जिसके चलते लोगों के बीच भय का माहौल है.

पढ़ें-कोरोना की बेकाबू रफ्तार से हड़कंप, रायपुर में 21 से 28 सितंबर तक टोटल लॉकडाउन

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

कवर्धा में कोरोना मरीजों के लिए बनाए गए कोविड-19 सेंटर में लोगों के इलाज के साथ-साथ प्रशासन मरीजों को मोटिवेट करने में भी लगा हुआ है. मरीजों के लिए कोविड-19 केयर सेंटर में डांस और संगीत की भी व्यवस्था की गई है. जिसका शनिवार को मरीजों के साथ डॉक्टरों का डांस करता वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में डॉक्टर और मरीज छत्तीसगढ़ी गाने में थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details