छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: जिला अस्पताल में मीडिया के साथ बदसलूकी, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jan 22, 2020, 11:56 PM IST

Updated : Jan 23, 2020, 7:27 AM IST

कवर्धा जिला अस्पताल के अधीक्षक पर पत्रकारों ने बदसलूकी का आरोप लगाया है. इस मामले में पत्रकारों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है और कार्रवाई की मांग की है.

कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

कवर्धा: जिला अस्पताल में कवरेज करने गए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों ने हॉस्पिटल अधीक्षक पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. पत्रकारों का कहना है अस्पताल अधीक्षक ने उन्हें रिपोर्टिंग करने से रोका जिसके खिलाफ उन्होंने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को सूत्रों से सूचना मिली थी, कि जिला अस्पताल में लगाए गए फायर सेफ्टी की डेट एक्सपायर हो गई है. इस खबर को कवरेज करने गए कुछ पत्रकार जिला अस्पताल पहुंचे और एक्सपायर फायर सेफ्टी का वीडियो बना ही रहे थे. इसी दौरान जिला अस्पताल के अधीक्षक सुजाय मुखर्जी मौके पर पहुंचे और कवरेज के लिए मना करते हुए पत्रकारों से बदसलूकी करने लगे. सुजॉय पर पत्रकारों को केबिन में बुलाकर बदतमीजी करने का भी आरोप है.

अस्पताल अधीक्षक के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग
मामले को लेकर कवर्धा जिले के सभी पत्रकारों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौपते हुए सिविल सर्जन और हॉस्पिटल अधीक्षक के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग की है. वहीं अपर कलेक्टर ने मामले की जांच कर कारवाई करने का आश्वासन दिया है. बता दें कि यह पहली मर्तबा नहीं है, जब ऐसा हुआ हो. जिला अस्पताल में पत्रकारों के साथ हमेशा बदसलूकी की जाती है.

Last Updated : Jan 23, 2020, 7:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details