छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा हिंसा मामला: सांसदों का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा राजभवन

By

Published : Jan 27, 2022, 10:57 PM IST

Kawardha violence case : कवर्धा हिंसा मामला को लेकर सांसदों का प्रतिनिधिमंडल राजभवन पहुंचा.

Delegation of MPs reached Raj Bhavan
सांसदों का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा राजभवन

कवर्धा: कवर्धा हिंसा मामला को लेकर सांसदों का प्रतिनिधिमंडल आज राजभवन पहुंचा. सांसद सुनील सोनी, सांसद विजय बघेल, सांसद चुन्नीलाल साहू, सांसद गोमती साय, सांसद गुहाराम अजगल्ले, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू राज्यपाल से मिलने पहुंचे.

कवर्धा हिंसा मामला

जनप्रतिनिधियों को आतंकित करने का काम सरकार

इस विषय में सांसद सुनील सोनी ने कहा कि राज्यपाल से अपनी बात रखने गए थे. वर्तमान राजनंदगांव सांसद संतोष पांडे और पूर्व राजनंदगांव सांसद अभिषेक सिंह और बाकी सांसदों की छवि को धूमिल करने का काम कर रही है. सरकार उनकी प्रतिष्ठा को खराब कर रही है. सांसद संतोष पांडे लगातार अपने क्षेत्र में दौरा कर रहे थे सरकार उनको फॉलो कर रही है. उनको सुरक्षा दे रही है. जिन गांव में वह कार्यक्रम कर रहे हैं, वहां पुलिस की भारी संख्या रह रही है. एसपी से मिलने जाते हैं तो एसपी नदारद रहते हैं. जनप्रतिनिधियों को आतंकित करने का काम सरकार कर रही है.

यह भी पढ़ेंःकवर्धा सरिता हत्याकांड: गोली मारकर की थी बहू की हत्या, सास-ससुर समेत पति गिरफ्तार

संपत्ति की जांच के आदेश को लेकर कही बड़ी

छत्तीसगढ़ में ऐसा किसी ने कभी कल्पना नहीं किया था. पंच लेकर के सांसद तक जिस तरह जनप्रतिनिधियों को आतंकित किया जा रहा है और संतोष पांडे जो वर्तमान में सांसद है उनकी छवि खराब करने के लिए सरकार ने जो कृत किया है, उनको फरार घोषित कर दिया. उनकी संपत्ति की जांच के आदेश दे दिए और धाराओं को बढ़ाकर आतंकित करने का जो काम कर रहे हैं. इसकी हम निंदा करते हैं. आने वाले समय लोकसभा के अंदर लोकसभा अध्यक्ष से भी मिलकर इस बात को रखेंगे और समय मिला तो गृहमंत्री के समक्ष भी अपनी बात को रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details