छत्तीसगढ़

chhattisgarh

इस कलेक्टर ने सरकारी डॉक्टर्स और स्टॉफ को जो सबक सिखाया वो बेहतरीन है

By

Published : Apr 3, 2019, 4:56 PM IST

Updated : Apr 3, 2019, 5:03 PM IST

कलेक्टर अवनीश शरण इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान अस्पताल में उन्हें कोई भी डॉक्टर नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने सबकी सैलरी काटने के आदेश दिए.

कलेक्टर अवनीश शरण

कलेक्टर ने डॉक्टरों पर की कार्रवाई
कवर्धा: कलेक्टर अवनीश शरण अपनी कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं. कभी अपनी बेटी का एडमिशन सरकारी स्कूल में कराकर सुर्खियां बटोरने वाले शरण इलाज के लिए जब सरकारी अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर समेत पूरा स्टाफ नदारद मिला. जिससे नाराज कलेक्टर ने डॉक्टर और स्टाफ मिलाकर 52 लोगों की एक दिन की सैलरी काटने का आदेश दिया है.

अधिकारी के मुताबिक 30 मार्च को कलेक्टर अवनीश कुमार शरण इलाज के लिए कवर्धा के जिला अस्पताल पहुंचे थे. 100 बिस्तर वाले इस हॉस्पिटल में एक भी डॉक्टर नहीं मिला और साथ ही साथ पूरा स्टाफ भी गायब था. कलेक्टर को बैडमिंटन खेलते वक्त आंख में चोट लगी थी, जिसके इलाज के लिए वो यहां आए थे.

कलेक्टर को नहीं मिला डॉक्टर
सुबह 9 बजे जिलाधिकारी हॉस्पिटल पहुंचे और पूरे अस्पताल का चक्कर लगा लिया. इस दौरान न तो उन्हें वहां एक भी डॉक्टर मिला और न ही स्टाफ में से कोई. जिसके बाद उन्होंने CMHO समेत सारे स्टाफ को तलब कर लिया. साथ ही उन्होंने आदेश भी जारी किया कि 8 डॉक्टर्स समेत 52 लोगों का एक दिन का वेतन काटा जाए.

इस कार्रवाई के बाद जिला अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है. जिम्मेदारी अधिकारी अगर ऐसे ही चाबुक चलाते रहे तो सिस्टम को सुधरते वक्त नहीं लगेगा.

Last Updated : Apr 3, 2019, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details